होस्ट रोहित शेट्टी और टीम ने हाल ही में मुंबई में स्टंट बेस्ड रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी 10’ के ग्रैंड फिनाले के लिए शूटिंग की। ग्रैंड फिनाले एपिसोड 25 और 26 जुलाई को प्रसारित होगा। शो के सभी एपिसोड की शूटिंग बुल्गारिया में की गई थी। हालांकि दुनिया भर में कोरोनावायरस लॉकडाउन लागू होने की वजह से शो का फिनाले मुंबई में शूट किया गया। करिश्मा तन्ना, धर्मेश यलैंडे, करन पटेल और बलराज सियाल शो के टॉप चार फाइनलिस्ट हैं। उनमें से एक विजेता ही ट्रॉफी उठाएगा।

खतरों के खिलाडी 10 के बाद, मेकर्स एक मिनी सीरीज ला रहे हैं ‘खतरों के खिलाड़ी मेड इन इंडिया नाम’ से। शुरुआत में, फिल्म निर्माता रोहित शेट्टी इस मिनी सीरीज को होस्ट करने वाले थे हालांकि अब वे शो से बाहर हो गए हैं। शो से जुड़े सूत्र बताते हैं, “रोहित ने अपने आने वाले प्रोजेक्ट पर काम करना शुरू कर दिया हैं जिसकी वजह से वे खतरों के खिलाडी के लिए वक्त नहीं निकाल पा रहे हैं। ऐसे में मेकर्स के पास उनकी जगह किसी और फिल्म पर्सनालिटी को बतौर होस्ट लेने के अलावा कोई विकल्प नहीं था।

सोनाक्षी सिन्हा को ऑफर हुआ था शो

वरुण धवन, सोनाक्षी सिन्हा जैसी कई पर्सनालिटीज को इस शो के लिए अप्रोच किया गया था हालांकि उनके शेड्यूल की वजह से बात नहीं बन पाई। आखिरकार फिल्म मेकर फराह खान ऑन-बोर्ड आने के लिए तैयार हो गई। इस मिनी सीरीज के शुरूआती एपिसोड में रोहित नजर आएंगे और फिर फराह बतौर होस्ट इसे आगे बढ़ाएंगी।”

पिछले शो के टॉप कंटेस्टेंट्स लेंगे शो में हिस्सा

‘खतरों के खिलाडी मेड इन इंडिया’ की बात करें तो इस सीजन में अब तक के पुराने सीजन्स के टॉप कंटेस्टेंट्स एक दूसरे से मुकाबला करते नजर आएंगे। करण वाही, रित्विक धनजानी, हर्ष लिंबाचिया, करण पटेल, निया शर्मा, जैस्मिन भसीन, अली गोनी और जय भानुशाली शो में बतौर पार्टिसिपेंट्स कन्फर्म हो चुके हैं।