वे कहते हैं- मैंने तो अपने मामा को लेकर कई बार बात की है. कई बार मैं कुछ कहता हूं, लेकिन दिखाया सिर्फ आधा जाता है.

कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक की मामा गोविंदा संग तकरार लगातार बढ़ती जा रही है. मीडिया में बयानबाजी से लेकर बंद बातचीत तक, इस रिश्ते ने कई नाटकीय मोड़ देख लिए हैं. गोविंदा ने तो कई मौकों पर अपना गुस्सा भी जाहिर कर दिया है. अब कृष्णा की तरफ से भी इस मुद्दे पर विस्तार से बात की गई है. एक्टर ने बताया है कि वे खासा परेशान रहते हैं. उन्हें लगता है कि वे कहना कुछ चाहते हैं, और मतलब कुछ और निकाल लिया जाता है.

गोविंदा संग रिश्तों पर क्या बोले कृष्णा?

एक न्यूज पोर्टल को दिए इंटरव्यू में कृष्णा ने माना है कि गोविंदा संग रिश्ते कुछ खासा अच्छे नहीं चल रहे हैं. वे कहते हैं- मैंने तो अपने मामा को लेकर कई बार बात की है. कई बार मैं कुछ कहता हूं, लेकिन दिखाया सिर्फ आधा जाता है. मुझे काफी बुरा लगता है. जो चीजें मेरे दिल के करीब होती हैं, मैं उन बातों को अपने करीबियों तक नहीं पहुंचा पाता हूं. सिर्फ गलतफहमी रहती है. छोटी-छोटी बातों को भी बढ़ा-चढ़ाकर बता दिया जाता है. मुझे तो ये भी लगता है कि निगेटिव रिपोर्ट की वजह से माामा गोविंदा संग मेरे रिश्ते खराब हो रहे हैं.

वैसे जब कृष्णा से पूछा गया कि वे इन तल्खी वाले रिश्तों को ठीक कैसे करेंगे, इस पर उन्होंने कहा कि वे कई बार इंस्टाग्राम लाइव करने पर विचार करते हैं. उन्हें लगता है कि वे सीधे अपनी बात पहुंचा दें. लेकिन एक्टर को ये भी लगता है कि ऐसा करना उनकी आदत नहीं है, ऐसे में अगर ये करने लगेंगे तो फैन्स हैरान रह जाएंगे और तरह-तरह के मतलब निकालेंगे.

गोविंदा ने क्या कहा था?

अब कृष्णा ने तो जरूर गोविंदा संग खराब रिश्तों को गलतफहमी का नाम दे दिया है, लेकिन गोविंदा की नजरों में उनके भांजे ने कई बार अपनी सीमा लांघी है. एक इंटरव्यू में गोविंदा ने कहा था- मुझे नहीं पता उससे ये कौन करवा रहा है, वरना वो अच्छा लड़का है. वो ना सिर्फ मजाक उड़ाता है बल्कि ऐसा करके वो पब्लिक में मेरी इमेज भी खराब कर रहा है. उसके पीछे कोई भी हो लेकिन हमें तो ऐसा करता हुआ वो ही दिख रहा है.