कृषि कानून के विरोध में दिल्ली सीमा पर किसान आंदोलन का चलन अब रुख बदल रहा है । किसान कृषि कानून के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे हैं। किसान दो सप्ताह से अधिक समय से दिल्ली की सीमा पर विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। किसानो के समर्थन देश भर के लोग जुड़ चुके हैं, साथ ही पंजाबी इंडस्ट्री के सितारे भी किसानो को समर्थन देने के लिए दिल्ली में किसानो के बीच दिखाई दिए।

पंजाबी फिल्म उद्योग में स्थानीय रॉकस्टार गिप्पी ग्रेवाल दिल्ली धरना में कुछ पल पहले ही किसानो का मनोबल बड़ाने के लिए शामिल हो गए हैं। हाल ही में गिप्पी ग्रेवाल ने एक पोस्ट पर एक लाइव वीडियो पोस्ट करके इस बात का खुलासा किया है। गिप्पी ग्रेवाल ने दिल्ली धरना के दौरान खालसा एड के कार्यकर्ताओं से भी मुलाकात की। उन्होंने कहा की किसानो की हर तरह से मदद की जा रही और साथ ही किसानो का मनोबल बड़ाया जा रहा है। किसानों के धरने में, बुजुर्गों के लिए जिम, वाशिंग मशीन, लेग मसाज मशीन उपलब्ध कराई गई हैं।

इसके अलावा भी कई जगहों से हर कोई अपनी हैसियत के हिसाब से किसानो को मदद पंहुचा रहे है। लाइव वीडियो के बीच, गिप्पी ग्रेवाल ने कहा कि दिल्ली में सभी किसान शांतिपूर्ण तरीके से विरोध कर रहे थे और केंद्र सरकार से कृषि बिलों को निरस्त करने की मांग कर रहे थे।