आपको बता दे की लग्जरी गाड़ी वाला भी चोर हो सकता है. ऐसा ही एक हरियाणा के रोहतक से अजीबोगरीब मामला सामने आया है. जहां दिल्ली रोड पर बने एक जनरल मेगा स्टोर में मास्क लगाकर एक शख्स लग्जरी गाड़ी से पहुंचा. इसके बाद उसने पचास हजार का सामान लेकर स्टोर के कर्मचारियों को चकमा दिया और फरार हो गया.

वही पुछने के बाद स्टोर के कर्मचारियों का कहना है कि एक शख्स लग्जरी गाड़ी से स्टोर पर आया और सामान को खरीदने के नाम पर भारी मात्रा में जमा किया. लेकिन जब बिल भुगतान की बारी आई तो वो आदमी गाड़ी में पर्स की बात की और बोला अभी मैं वापस आ के देता हु.

इसके बाद पर्स लेने के बहाने वह सामान भी अपने साथ ले गया और अपनी गाड़ी में पूरा सामान भर लिया. फिर देखते ही देखते वह अपनी गाड़ी लेकर रफूचक्कर हो गया. ठगी की ये पूरी वारदात स्टोर में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई.

इसके बाद स्टोर के मालिक ने पुलिस थाने में इसकी शिकायत दी. पुलिस ने अज्ञात गाड़ी मालिक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. जबकि, यह मेगा स्टोर आईजी रोहतक रेंज के ऑफिस के सामने है. ऐसी ठगी करने वालों में पुलिस का कोई खोफ नहीं नजर आता है.

स्टोर मालिक राजपाल ने पुलिस को बताया कि 18 जनवरी को 11 बजकर 45 मिनट पर एक व्यक्ति आया. इस दौरान उसने अपनी कार स्टोर से थोड़ी दूरी पर खड़ी की. उसने स्टोर से उसके बाद लगभग 50 हज़ार का सामान ख़रीदा.