राघव बोलते हैं कि पिछली बार जब सेट पर आशा पारेख जी और वहीदा रहमान जी आई थी तो उन्होंने कुछ और ही कहा था. इस पर पुराने फुटेज दिखाया जाता है, जिसमें वहीदा रहमान कहती हैं कि धर्मेंद्र दिखाते हैं कि वो कितने सीधे साधे हैं लेकिन बहुत फ्लर्ट करते हैं. इसे देख धर्मेंद्र कहते हैं ऐसे आरोप तो रोज लगे हैं.

डांस दीवाने 3 के सेट पर धर्मेंद्र और शत्रुघ्न सिन्हा शिरकत करने वाले हैं. शो में धर्मेंद्र अपनी लाइफ से जुड़ी कई चीजें शेयर करेंगे. शो का एक प्रोमो भी सामने आया है, जिसमें धर्मेंद्र बता रहे हैं कि वो वहीदा रहमान पर फिदा थे.

क्या है प्रोमो वीडियो में?
प्रोमो वीडियो में कंटेस्टेंट पल पल दिल के पास गाने पर परफॉर्म करता है. तो धर्मेंद्र कहते हैं- ये गाना हमारे दिल के बहुत करीब है. मुझे इसमें एक्टिंग नहीं करनी पड़ी. तो शत्रुघ्न बोलते हैं कि सही मायनों में हीमैन का टाइटल अगर किसी को मिला तो वो हमारे धरम भाई है, इतना शर्माते रहे कि हीमैन बन गए.

इसके बाद होस्ट राघव बोलते हैं कि पिछली बार जब सेट पर आशा पारेख जी और वहीदा रहमान जी आई थी तो उन्होंने कुछ और ही कहा था. इस पर पुराना फुटेज दिखाया जाता है, जिसमें वहीदा रहमान कहती हैं कि धर्मेंद्र दिखाते हैं कि वो कितने सीधे साधे हैं लेकिन बहुत फ्लर्ट करते हैं. इसे देख धर्मेंद्र कहते हैं ऐसे आरोप तो रोज लगे हैं.

धर्मेंद्र बोले- मैंने वहीदा जी की फिल्म चौदहवीं का चांद देखी थी. सारा जमाना इन पर फिदा था. थोड़ा हम भी फिदा थे. एक शो में मैंने देखा था कि वहीदा रहमान कह रही थीं कि उनका हम पर क्रश था. तो मैं ये सोच रहा हूं कि जब हम फिदा थे तो क्या हुआ था.

इस प्रोमो को शेयर करते हुए कलर्स ने लिखा- पोल खोल स्पेशल के इस एपिसोड में खुले धर्मेंद्र जी के कई नटखट किस्से, जिन्हें सुनने में हमें बड़ा मजा आया.

मालूम हो कि डांस दीवाने के सेट पर कोरोना का कहर देखने को मिला. शो के एक साथ 18 क्रू मेंबर कोविड 19 पॉजिटिव पाए गए. वहीं शो के जज धर्मेश येलांडे को भी कोरोना हुआ है.