पश्चिम बंगाल के पूर्व CM बुद्धदेव को तबियत बिगड़ने पर अस्पताल में भर्ती कराया गया .बताया गया सांस लेने में दिक्ततों का सामना करना पड़ रहा था .डॉक्टर्स उनको अपने निगरानी में रखे है और टाइम टू टाइम स्वस्थ्य की जांच कर रहे .उनको सांस लेने दिकत होने के कारण डॉक्टरों ने ऑक्सीजन लगाया है ताकि वो जल्द से जल्द नार्मल हो सके .

जानकारी के अनुसार उनके करीबियों ने कहा कि भट्टाचार्य को सांस लेने में तकलीफ होने के बाद बुधवार दोपहर कोलकाता के एक अस्पताल में ले जाया गया. डॉक्टरों ने अस्पताल के ‘फ्लू क्लिनिक’ में सीपीआई नेता को देखा. निजी अस्पताल के एक अधिकारी ने कहा कि हम उनका इलाज कर रहे हैं. हमारे फ्लू क्लिनिक में आवश्यक परीक्षण किए जा रहे हैं .

बता दें भट्टाचार्य सन 2000 से लेकर 2011 तक पश्चिम बंगाल के मुख्यमंत्री पद पर बने हुए थे .उसके बाद कई वर्षों से वो सांस लेने से सम्बंधित और अन्य बिमारियों से जूझ रहे थे .बंगाल राज्य के वर्तमान मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने भी उनके अच्छे स्वास्थ्य की कामना की है. इसके साथ ही पश्चिम बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने भी पूर्व मुख्यमंत्री बुद्धदेव भट्टाचार्य के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना की.

इस से पहले भी बुद्धदेव एक साल पहले अस्पताल में भर्ती कराये गए थे उस वक़्त उन्हें ब्लड प्रेशर की शिकायत की थी .