दरअसल हाल ही में मिलिंद सोमन ने अपनी इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी बीवी के दवारा क्लिक किया गया एक फोटो अपलोड किया था।

मिलिंद प्रोफेशनली भारतीय सुपर मॉडल, अभिनेता, फिल्म निर्माता और फिटनेस प्रमोटर है।

मिलिंद के द्वारा जोह फोटो अपलोड किया गया था उस फोटो में मिलिंद ने कपड़ों का त्याग  कर अपनी बॉडी का प्रदर्सन किया  था| यानि (न्यूड)बिना कपड़े पहने फोटो क्लिक किया था। फोटो के कैप्शन में उन्होंने लिखा था की “happy birthday to me  ……….. 55 ”

 यह फोटो मिलिंद ने गोवा के बिच पर दौरते हुए क्लिक करवाया था।

इस फोटो को लेकर गोवा पुलिस ने उन पर एफआईआर(f I R ) दर्ज की है। साउथ गोवा के एसपी पंकज कुमार ने बताया कि एक्टर के खिलाफ आईपीसी की धारा 294 ( सार्वजनिक स्थान पर अश्लील कृत्य) और सूचना और प्रौद्योगिकी अधिनियम की धारा 69 के  तहत मामला दर्ज किया गया है।

यह केस गोवा सुरक्षा मंच (जीएसएम), एक राजनीतिक संगठन के कम्प्लेन दर्ज़ करवाने के एक दिन बाद दर्ज़ हुआ था। जीएसएम का कहना था की,फोटो से गोवा को एक गलत नजरिया में देखा जाएगा, यानी की गोवा का गलत इम्प्रेशन लोगो पर पढ़ रहा है ।

मिलिंद के इस फोटो को लोगो ने मीम मटेरियल  भी बनाया था। मीम में लोगो ने मिलिंद को  बर्थडे पर तोफे में कपड़े देने से ले कर होर्मोनेस कण्ट्रोल न होने जैसी बाते कही थी ।

स्क्रीन राइटर अपूर्व असरानी ने ट्वीट किया था, ‘हाल ही में पूनम पांडे और मिलिंद सोमन, दोनों ने ही गोवा में अपने कपड़े उतारे। पूनम ने आधे तो मिलिंद ने पूरे कपड़े उतार दिए। पूनम अश्लीलता फैलाने के लिए कानूनी पचड़े में फंस गईं, वहीं मिलिंद को 55 साल की उम्र में फिट बॉडी रखने के लिए तारीफ मिल रही है। मुझे लगता है कि हम महिलाओं के न्यूड होने की तुलना में पुरुषों के न्यूड होने के प्रति अधिक उदार हैं।’