बॉलीवुड के पॉपुलर एक्टर और ‘मेला’ फेम टीनू वर्मा के साथ मुंबई के अम्बोली इलाके में मारपीट की. बदमाश उनकी घड़ी और गले की चैन छीनकर फरार हो गए. टीनू वर्मा ने अंबोली पुलिस स्टेशन में 3-4 लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है.

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर रहे टीनू वर्मा के साथ बुधवार रात को मारपीट हुई. मारपीट के बाद बदमाशों ने उनके गले की चैन और महंगी घड़ी छीन ली. ये घटना मुंबई के अंबोली इलाके में हुई. टीनू ने बाद में स्थानीय पुलिस स्टेशन में जाकर 3-4 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है. टीनू वर्मा की शिकायत के बाद पुलिस बदमाशों का पता लगाने में जुट गई है.

कई फिल्मों में किया काम

 

बता दें कि टीनू वर्मा ने कई फिल्मों में बतौर एक्टर काम किया है. वह स्टोरी राइटर, प्रोड्यूसर और एक्शन डायरेक्टर भी हैं. उन्होंने बतौर एक्शन डायरेक्टर ‘शोला और शबनम’, ‘खुदा गवाह’, ‘हिम्मत’, ‘गदरः एक प्रेम कथा’, ‘जानी दुश्मनः एक अनोखी कहानी’ और ‘पुली’ जैसी  बड़ फिल्मों में काम किया. इसके अलावा वह अभी टीवी सीरियल ‘करमफल दाता शनि’ में दैत्य गुरु शुक्राचार्य का किरदार निभा रहे हैं.

मेला से मिली पहचान

 

बता दें कि टीनू वर्मा ने साल 1993 में आई फिल्म आंखें से बॉलीवुड में कदम रखा, इसके बाद उन्होंने हिम्मत और घातक जैसी फिल्मों में काम किया. लेकिन उन्हें साल 2000 में आई फिल्म ‘मेला’ से पॉपुलैरिटी मिली. इस फिल्म में उन्होंने विलेन गुज्जर सिंह का किरदार निभाया. फिल्म में उनकी अदाकारी को देखकर हरकोई उनका दीवाना हो गया.

 

भाई पर धारदार तलवार से किया हमला

 

बता दें कि साल 2013 में टीनू वर्मा पर सौतेले भाई मनोहर पर धारदार तलवार से हमला करने का आरोप लगा. दोनों के बीच पैतृक संपत्ति को लेकर लंबे वक्त से विवाद चल रहा था. हमला करने का टीनू फरार हो गए थे. लेकिन पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया था.