शिल्पा शेट्टी का एक वीडियो लोगों का खूब ध्यान खींच रहा है, जिसमें कोरियोग्राफर फराह खान, शिल्पा शेट्टी पर उनसे ऐड छीनने का इल्जाम लगाती हुई दिखाई दे रही हैं.

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी अपने स्टाइल के लिए खूब जानी जाती हैं. शिल्पा शेट्टी अकसर अपने वीडियो और फोटो शेयर कर फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं. शिल्पा शेट्टी का एक वीडियो लोगों का खूब ध्यान खींच रहा है, जिसमें कोरियोग्राफर फराह खान , शिल्पा शेट्टी पर उनसे ऐड छीनने का इल्जाम लगाती हुई दिखाई दे रही हैं. फराह खान ने शिल्पा शेट्टी से कहा कि उन्होंने उनके पेट पर लात मारी है. इस वीडियो को शिल्पा शेट्टी ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसे अभी तक 16 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है.

वीडियो में नजर आ रहा है कि शिल्पा शेट्टी पिंक साड़ी पहन कर शूटिंग के लिए इंतजार करती हुई दिखाी दे रही हैं. इसी बीच फराह खान वहां पर पहुंच जाती हैं और कहती हैं कि यह ऐड पहले मैं करने वाली थी, इसने मेरे पेट पर लात मारी है. फराह खान की इस बात पर शिल्पा शेट्टी कहती हैं, “पापी पेट का सवाल है, वैसे यह ऐड मुझे पेट के वजह से ही मिला है.” इस पर फराह खान कहती हैं कि यह ऐड पहले मैं कर रही थीं. तभी शिल्पा शेट्टी ने कहा कि कोई बात नहीं, यह ऐड अब हम दोनों ही करेंगे.

वीडियो को शेयर करते हुए शिल्पा शेट्टी ने लिखा, “चुरा के ऐड मेरा… फराह खान चली. जब काम मस्ती बन जाता है…” शिल्पा शेट्टी के इस वीडियो पर फैंस खूब कमेंट कर रहे हैं. पिंक साड़ी में एक्ट्रेस का लुक भी काफई जबरदस्त लग रहा है. शिल्पा शेट्टी के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म ‘निकम्मा’ और हंगामा 2 में नजर आने वाली हैं. इन दोनों फिल्मों के जरिए शिल्पा शेट्टी करीब 13 साल बाद बॉलीवुड की दुनिया में दोबारा कदम रखती हुई दिखाई देंगी.