आजा शाम होने आई, तेरे मेरे बीच में, मुझसे जुदा होकर, दिल दीवाना बिन सजना के माने ना, मेरे रंग मे रंगने वाली, आजा मधुर चांदनी में हम, आया मौसम दोस्ती का जैसे तमाम खूबसूरत गानों को अपनी आवाज से और भी ज्याादा खूबसूरत बनाने वाले मशहूर सिंगर एसपी बालासुब्रमण्यम अब नहीं रहे। 5 अगस्त 2020 को उनके कोरोना पॉजिटिव होने की खबर आई, 13 अगस्त को उनकी तबीयत बिगड़ गई। वो लंबे समय से अस्पताल में भर्ती थे। उन्होंने कोविड -19 को मात दे दी थी, लेकिन उन्हें लाइफ सपोर्ट सिस्टम में रखा गया था। उनका जाना निश्चित तौर पर सिनेमाजगत के लिए गहरी क्षति है।

शाम 4 बजे SPB के पार्थिव शरीर को अस्पताल से चेन्नई के कोडमबाक्कम में मौजूद उनके घर ले जाया जाएगा इसके बाद चेन्नई के बाहरी इलाके रेड हिल्स में मौजूद उनके फार्म हाउस में उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा।

एसपी बालासुब्रमण्यम ने पहले एक वीडियो शेयर किया था। जिसमें उन्होंने कोरोना वायरस से संक्रमित होने की बात फैन्स के साथ शेयर की थी।

एसपी बाला सुब्रमण्यम हिंदी के अलावा तमिल, तेलुगू, कन्नड़ और मलयालम भाषा में भी कई सुपरहिट गाने गाए। सिंगर अलावा वे म्यूज़िक डायरेक्ट, डबिंग आर्टिस्ट और एक्टर भी रह चुके थे। बालासुब्रमण्यम को प्लेबैक सिंगिंग के लिए छह बार नेशनल अवॉर्ड्स मिले थे, यह गाने अलग अलग भाषाओं में थे। बॉलीवुड में उन्हें फिल्म फेयर अवॉर्ड भी मिले। एसपी बाला सुब्रमण्यम ने सलमान खान के लिए कई गाने गाए थे।