अली के भाई अर्सलान गोनी ने जैसली के रिलेशनशिप पर अपनी प्रतिक्रिया दी है. हालिया इंटरव्यू में बातचीत के दौरान अर्सलान गोनी ने बात करते हुए कहा कि उन्हें ऐसा लगता था कि अली और जैस्मिन मात्र एक अच्छे दोस्त हैं.

बिग बॉस 14 में अली गोनी और जैस्मिन भसीन की बॉन्डिंग ने सभी का ध्यान आकर्षित किया. दोनों को फैन्स का बेशुमार प्यार भी मिला और जैस्मिन भसीन के बिग बॉस के घर के बार निकलने के बाद भी फैन्स इस जोड़ी को भूले नहीं और उतना ही प्यार दिया. बाद में जब जैस्मिन अली के सपोर्टर के रूप में बिग बॉस के घर में आईं तो एक बार फिर से दोनों का इश्क परवान चढ़ा. हालांकि इस दौरान कपल के बीच कुछ चीजों को लेकर वैचारिक असहमति भी देखने को मिली मगर ये उनके प्यार को कम कर पाने के लिए काफी नहीं थी. अब अली के भाई अर्सलान गोनी ने जैसली के रिलेशनशिप पर अपनी प्रतिक्रिया दी है.

हालिया इंटरव्यू में बातचीत के दौरान अर्सलान गोनी ने बात करते हुए कहा कि उन्हें ऐसा लगता था कि अली और जैस्मिन मात्र अच्छे दोस्त हैं. जब वे उनसे आखरी बार मिले दोनों सिर्फ अच्छे दोस्त थे. मगर बाद में उन्हें दोनों के रोमांस के बारे में पता चला. सोशल मीडिया और शो देख कर उन्हें इस बात का अंदाजा लगा कि दोनों रिलेशनशिप में हैं. मगर अर्सलान ने ये भी कहा कि वे अपने भाई अली की प्राइवसी की रिस्पेक्ट करते हैं और जब उनके भाई अली गोनी इस बारे में उनसे पर्सनली कहेंगे तभी वे मानेंगे.

 

जैस्मिन के बारे में ये है अर्सलान की राय

जैस्मिन के बारे में बात करते हुए अर्सलान ने कहा कि वो एक शानदार लड़की है और अर्सलान उन्हें पसंद भी करते हैं. मगर उन्हें इस बारे में श्योरिटी नहीं है कि अली और जैस्मिन के बीच में क्या चल रहा है. जब तक कपल उन्हें इस बारे में खुद नहीं बताएंगे तब तक वे इसे नहीं मानेंगे.

बता दें कि अली गोनी बिग बॉस 14 के फिनाले तक का सफर तय कर चुके हैं. भले ही जैस्मिन ने उनका साथ बीच में छोड़ दिया हो मगर इससे इस जोड़ी पर कोई असर नहीं हुआ. अली अपना गेम आगे खेलते गए और जैस्मिन उन्हें बाहर से सपोर्ट करती गईं. कुछ समय के लिए वे अली को सपोर्ट करने घर के अंदर भी आईं.