एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के ठप होने के बाद मेकअप आर्टिस्ट्स और हेयर स्टाइलिस्ट्स समेत अन्य क्रू मेंबर्स को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा. अब एक्टर अमित साध इन वर्कर्स के सपोर्ट में आए हैं और उन्होंने लोगों से एक खास अपील की है.

कोरोना ने साल 2020 में देश और दुनियाभर को बुरी तरह से प्रभावित किया. ऐसा नहीं है कि साल 2021 में कोरोना पीछे छूट गया है मगर जो खौफ कोरोना को लेकर साल 2020 में देखने को मिला उसने दुनियाभर में कोहराम मचा दिया. एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के ठप होने के बाद मेकअप आर्टिस्ट्स और हेयर स्टाइलिस्ट्स समेत अन्य क्रू मेंबर्स को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा. अब एक्टर अमित साध इन वर्कर्स के सपोर्ट में आए हैं और उन्होंने लोगों से एक खास अपील की है.

एक्टर ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करते हुए कहा कि- मेकअप आर्टिस्ट्स, हेयर स्टाइलिस्ट्स और अन्य क्रू मेंबर्स काफी मेहनत करते हैं. बहुत ज्यादा मेहनत करते हैं. हमलोग बड़े स्तर पर काम करते हैं. कम से कम इतना तो कर ही सकते हैं कि इन वर्कर्स के ड्यूज समय पर दे दें. हमें एक-दूसरे की सहायता की इस समय जरूरत है और इन लोगों की तरफ हमारा ध्यान जाना जरूरी है. बता दें कि कोरोना काल में भी अमित साध ने वर्कर्स और क्रू के समर्थन में आवाज बुलंद की थी.

अपने मेकअप आर्टिस्ट रमेश दादा के बारे में कहा ये

उन्होंने अपने मेकअप दादा रमेश के बारे में बात करते हुए कहा था कि- मैं उन्हें अपनी डेब्यू फिल्म काई पो छे से जानता हूं. उस समय तो मैं उन्हें ज्यादा पे भी नहीं कर पाता था मगर मुश्किल वक्त में उन्होंने मेरा साथ दिया. उन्होंनो खुद के और अपने परिवार को मेरे लिए रिस्क में रखा. कुछ नहीं तो मैं इतना तो कर सकता हूं कि उनका शुक्रियाअदा करूं और उनका मेहनताना समय पर दे दूं. वर्क फ्रंट की बात करें तो अमित साध पिछली बार फिल्म सकुंतला देवी में नजर आए थे. फिल्म में वे विद्या बालन और सान्या मल्होत्रा के अपोजिट नजर आए थे. इसके अलावा ओटीटी प्लेफॉर्म्स पर भी अपनी परफॉर्मेंस से उन्होंने धाक जमा दी थी.