बॉलीवुड एक्टर इमरान हाशमी पिछले कुछ वक्त से अपने अपकमिंग म्यूजिक वीडियो ‘लुट गए’ को लेकर सुर्ख़ियों में बने हुए हैं। अब आखिरकार उनका यह नया गाना रिलीज हो गया है।

जी हां इस गाने को टी सीरीज ने रिलीज किया है, जिसमें इमरान हाशमी लंबे अरसे बाद अपने रोमांटिक अंदाज में नजर आए हैं। वीडियो का एक क्लिप शेयर करते हुए इमरान हाशमी ने कैप्शन दिया है, ‘जमकर प्यार करो या फिर बिल्कुल भी नहीं। प्यार का क्या सही तरीका होता है वह लुट गए से पता चलता है गाना रिलीज हो गया है.. अभी सुनें।’

इस गाने में उनके साथ लीड रोल में टॉप मॉडल युक्ति थरेजा भी नजर आ रही हैं, जो दुल्हन के आउटफिट में होती हैं। इस गाने में शादी के सीन से लेकर तकरार, फिर शादी टूटने और मौत तक की कहानी को दिखाया गया है। हालांकि यह पूरी कहानी एक रात की होती है, लेकिन इमरान और युक्ति की ऑनस्क्रीन रोमांटिक केमिस्ट्री काफी खूबसूरत लगी है। वहीं लोगों को भी यह गाना खूब पसंद आ रहा है। रिलीज होते ही इस गाने पर लाखों व्यूज आ गए हैं।

हाल ही में इमरान हाशमी ने अपने फैंस को इस गाने के रिलीज के बारे में जानकारी दी थी, तभी से फैंस उनके इस गाने के रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे।

बताते चलें कि राधिका राव और विनय सप्रू द्वारा डायरेक्ट किए गए इस गाने का शानदार म्यूजिक तनिष्क बागची ने दिया है जबकि इसके बोल मनोज मुंतशिर ने लिखे हैं। बात इमरान हाशमी के बाकी प्रोजेक्ट्स की करें तो जल्द ही वह फिल्म ‘चेहरे’ में अमिताभ बच्चन के साथ नजर आएंगे। इसके अलावा वह सलमान खान की फिल्म ‘टाइगर 3’ में भी विलेन के रोल में नजर आने वाले हैं।