आयरलैंड के बल्लेबाज केविन ओ ब्रायन लंबे सिक्स लगाने के लिए मशहूर हैं। लेकिन इसी काबिलियत से उनका नुकसान हो गया। डबलिन में इंटर-प्रोविंशियल टी-20 ट्रॉफी के एक मैच में उन्होंने ऐसा सिक्स लगाया कि उनकी ही कार का शीशा टूट गया।

यह पहला मौका नहीं है, जब उनके शॉट से उनकी ही कार को नुकसान पहुंचा। कुछ महीने पहले भी इसी मैदान पर टीम के ट्रेनिंग सेशन के दौरान उनके शॉट की वजह से कार के दरवाजे पर डेंट लग गया था।

ब्रायन वर्ल्ड कप में सबसे तेज शतक लगाने वाले बल्लेबाज

ब्रायन की पहचान आक्रामक बल्लेबाज के तौर पर है। वे वर्ल्ड कप में सबसे तेज शतक लगाने वाले बल्लेबाज हैं। उन्होंने 2011 में भारत में हुए वर्ल्ड कप में इंग्लैंड के खिलाफ मैच में केवल 50 गेंद पर शतक पूरा किया था। आउट होने से पहले उन्होंने 63 गेंद पर 113 रन बनाए थे। इस पारी में उन्होंने 13 चौके और 6 छक्के लगाए थे। उनकी इस पारी की बदौलत ही आयरलैंड ने इंग्लैंड को हराया था।

ब्रायन ने घरेलू टी-20 मैच में 82 रन की पारी खेली

केविन डबलिन के पेम्बोक क्रिकेट क्लब में गुरुवार को इंटर प्रोवेंशियल टी-20 क्रिकेट लीग का मैच खेल रहे थे। मैच लीस्टर लाइटनिंग और नॉर्थ वेस्ट वॉरियर्स के बीच खेला जा रहा था। बारिश के कारण सिर्फ 12 ओवर का ही मैच हुआ। इसमें लीस्टर लाइटनिंग की ओर से खेलते हुए ब्रायन ने 37 गेंद पर 82 रन बनाए। उन्होंने पचास रन 25 गेंदों पर पूरे किए। इस दौरान उन्होंने 8 छक्के और तीन चौके लगाए। उनकी इस पारी की बदौलत टीम डकवर्थ लुइस नियम से मैच 24 रन से जीत गई।