साइबर सिटी गुरुग्राम में युवतियों से छेड़छाड़ का वीडियो वायरल हुआ है. यह वीडियो पीड़ित युवतियों में से एक ने ही बनाया था. वायरल वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि देर रात अपने घर लौट रही युवतियों के साथ दो युवक अभद्रता कर रहे हैं और उनके साथ अपशब्दों का भी इस्तेमाल कर रहे हैं.

वीडियो बना रही युवती दावा करती है कि युवकों ने उस वक्त शराब भी पी रखी थी. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने युवती की शिकायत के आधार पर कार्रवाई की. हालांकि पुलिस के पहुंचने से पहले ही आरोपी युवक वहां से फरार हो चुके थे.

जानकारी के मुताबिक युवतियां देर रात अपने घर जाने के लिए निकली थीं क्योंकि उनकी दादी की तबीयत खराब थी. युवतियों का आरोप है कि वे कैब के लिए सड़क पर आई थीं तभी वहां शराब पी रहे उन लड़कों ने उनके साथ छेड़छाड़ शुरू कर दी. युवतियों का आरोप है कि वे भागकर जब मुख्य सड़क पर आईं तो बदमाश वहां भी पहुंच गए और कैब आ जाने के बाद भी उनके साथ अभद्रता करते रहे और कैब को भी जाने नहीं दिया.

युवतियों का आरोप है कि छेड़छाड़ का विरोध करने पर आरोपी युवकों ने दोनों के साथ बलात्कार करने, चेहरे पर तेजाब डालकर जला देने और जान से मार देने तक की धमकी दी थी.

बता दें कि पुलिस ने इस घटना में आईपीसी की धारा 34, 341, 354-ए, 354-डी और 506 के तहत मुकदमा दर्ज किया है. आरोपियों को गिरफ्तार करने के साथ ही गुरुग्राम पुलिस अब मामले में आगे की तफ्तीश में जुटी हुई है.