पूजा राजपूत – अभिनेत्री दीया मिर्जा शादी के बंधन में बंधन गई हैं। 39 साल की दीया ने सोमवार 15 फरवरी को बिजनेसमैन वैभव रेखी के साथ की है। दीया और वैभव की शादी पाली हिल स्थित उनके घर में संपन्न हुईं। दीया की शादी के मौके पर उनके घर के बिल्डिंग को सफेद फूलों से दुल्हन की तरह सजाया गया था।

शादी में महज़ 50 मेहमानों को ही बुलाया गया था। जिनमें से एक थीं अभिनेत्री अदिती राव हैदरी।

अपनी शादी के मौके पर दीया ने ब्राइट रेड कलर की खूबसूरत रेड कांजीवरम साड़ी पहनी। बालों को जुड़े में बांधकर गजरा लगाया था। लाइट मेकअप, कुंदन का चोकर हार, मेचिंग ईयररिंग्स और मांग टीका लगाए दीया अपने दुल्हनिया अवतार में बेहद खूबसूरत दिखीं।

वहीं, दीया के हमसफर बने वैभव रेखी ने व्हाइट कुर्जा-पजामी के साथ व्हाइट नेहरु जैकेट पहनी थी। साथ में उन्होने गोल्डन कलर की पगड़ी भी पहनी थी। वैभव रेखी भी काफी हैंडसम लगे।

दीया की शादी के कई इनसाइड वीडियोज़ अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।

शादी की रस्में दोपहर बार शुरु हुई थीं। बता दें, कि कपल ने पहले रजिस्टर्ड मैरिज की थी। इस मौके पर दोनों बेहद खुश दिखे।

रजिस्टर्ड मैरिज के बाद दीया और वैभव ने हिंदू रिती रिवाज से भी शादी की और सात फेरे लिए।

दुल्हनिया बनकर मंडप में एन्ट्री लेते वक्त दीया के चेहरे पर फैली मिलियन डॉलर स्माईल ने सभी का दिल चुरा लिया। बैकग्राउंड में फिल्लोरी फिल्म का गाना ‘दिन शगना दा’ बज रहा था, तो फूलों की छांव के नीचे दीया सात फेरे लेने के लिए मंडप में दाखिल हो रही थीं। ये वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है।

वहीं, दीया और वैभव की वरमाला का भी एक वीडियो सामने आया है। दोनों ने बेहद अनुठे अंदाज़ में वरमाला की रस्म को निभाया। दोनों अपने गले की वरमाला की अदला-बदली बेहद रोमांटिक अंदाज़ में की।

शादी के बाद दीया और वैभव रेखी मीडिया से मुलाकात करने के लिए भी बाहर आए।

दीया ने खुद अपने हाथों से वहां मौजूद मीडियाकर्मियों को मिठाई दी। इसी दौरान एक बेहद इंट्रस्टिंग वाक्या भी हुआ।

जब वैभव और दीया मीडिया से मिलने के लिए बाहर आए, तभी कैमरापर्सन वैभव और दीया को और आगे आने के लिए कहने लगे। लेकिन वैभव एक जगह जाकर ही रुक गए थे। जिसके बाद दीया बेहद क्यूट अंदाज़ में बोलती दिखीं कि सर बहुत शर्मिले हैं।

आपको बता दें कि वैभव और दीया की जान-पहचान ट्विटर के ज़रिये हुई थी। वैभव और दीया के बीच जान-पहचान ट्विटर के ज़रिये बढ़ी थी। लॉकडाउन का समय दोनों के लिए ज्यादा से ज्यादा वक्त साथ बिताने का सुनहरा मौका लेकर आया ।

रिपोर्ट्स की माने तो, लॉकडाउन के दौरान दीया वैभव के साथ पाली हिल स्थित उनके घर में ही रही, जहां दोनों को साथ में क्वॉलिटी टाइम स्पेंड करने का लंबा मौका मिला था। हांलाकि दीया ने वैभव रेखी के साथ अपने रिलेशनशिप की खबरों पर कभी कोई कन्फर्मेशन नहीं दी थी। कुछ दिन पहले ही दोनों की शादी की खबरें सुर्खियों में छाई थीं। और अब दीया ने मिसेज रेखी बनकर अपनी ज़िंदगी की नई शुरुआत कर दी है।