मुंबई: जब से सुशांत सिंह राजपूत का निधन हुआ तब से ही उनकी एक्स मैनेजर दिशा सालियान की सुसाइड को लेकर भी कई बातें सामने आ रही थीं. लेकिन अब दिशा के पिता ने सुशांत के मामले में दिशा का नाम आने पर आपत्ती जताई है. वहीं दिशा की आत्महत्या को लेकर अब मुंबई पुलिस ने भी चौंकाने वाला खुलासा किया है.

मुंबई पुलिस के सूत्रों के मुताबिक उस वक्त कोविड का डर फैला हुआ था जब दिशा सालियान ने सुसाइड किया. 9 जून को दिशा की बॉडी शताब्दी हॉस्पिटल में आई. इसके बाद दिशा का कोविड टेस्ट हुआ जिसकी रिपोर्ट 11 जून को मिली जो नेगेटिव थी जिसके बाद ही दिशा का ऑटोप्सी किया गया.

मुंबई पुलिस सूत्र के अनुसार मुंबई पुलिस के पास 8 जून की उस बिल्डिंग की सारी CCTV फुटेज मौजूद हैं. सोसाइटी में कोई नहीं आया था. जो आये थे वो या तो एसेंशियल सर्विस से जुड़े थे या फिर स्टॉफ थे. सभी के स्टेटमेंट रिकॉर्ड किये जा चुके हैं. दिशा कॉर्नरस्टोन नाम की एक कंपनी में काम करती थीं जिसकी वजह से वो सुशांत सिंह के संपर्क में आई थीं. लेकिन ये संपर्क पूरी तरह प्रोफेशनल ग्राउंड्स पर था.

वहीं जानकारी के अनुसार मरने से ठीक पहले दिशा ने अपने एक दोस्त से करीब 45 मिनट फोन पर बात की थी जिसमें दिशा ने अपने प्रोफेशनल वजहों को शेयर किया था, ये भी बताया था कि किस तरह से कुछ डील्स भी उनसे कन्फर्म नहीं हो पा रही थी

.

हालांकि अब इस मामले को 2 महीने होने जा रहे हैं तो अब पुलिस से आम जनता से इस मामले में सहयोग भी मांगा है.