जाने माने एक्टर और दिलीप कुमार (Dilip Kumar) के भतीजे अयूब खान (Ayub Khan) के आर्थिक हालत भी काफी खराब हो गए हैं. अयूब ने खुद एक इंटरव्यू में इस पर चुप्पी तोड़ी है और कहा है कि उन्हें काम की जरूरत है.

नई दिल्ली: बीते साल से कोरोना संक्रमण और लॉकडाउन ने न केवल आम लोगों बल्कि टीवी और फिल्म जगत के सितारों की भी कमर तोड़ दी. सभी इस परिस्थिति में जूझ रहे हैं. साल 2020 तो बीत गया, लेकिन साल 2021 में भी हालात नहीं सुधरे. एक बार फिर देश के कई हिस्सों में लॉकडान लगाया जा रहा है. इसकी शुरुआत महाराष्ट्र से हुई है. महाराष्ट्र में 15 दिनों के लिए लॉकडाउन लगाया गया है. इसकी वजह से एक बार फिर फिल्म और टीवी इंडस्ट्री के सितारों के सामने संकट के काले बादल छा गए हैं.

अयूब ने बताए अपने हालात

जाने माने एक्टर और दिलीप कुमार (Dilip Kumar) के भतीजे अयूब खान (Ayub Khan) के आर्थिक हालत भी काफी खराब हो गए हैं. अयूब खान ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में बताया कि वे आर्थिक रूप से काफी कमजोर हो गए हैं. उन्हें जल्द काम नहीं मिला तो उन्हें जल्द लोगों के सामने काम के लिए हाथ फैलाना पड़ेगा. बीते डेढ़ साल से उनके पास कोई रेगुलर काम नहीं है. इस वजह से वे परेशान हैं. अयूब का इस पर कहना है कि अगर जल्द ही हालात ठीक नहीं हुआ तो उन्हें लोगों से मदद मांगनी पड़ेगी.

बुरी तरह टूट गए अयूब

कोरोना ने अयूब (Ayub Khan) को केवल आर्थिक ही नहीं बल्कि पारिवारिक तौर पर भी कमजोर किया है. कोरोना के कारण वे अपने कई करीबियों को खो चुके हैं. हिंदुस्तान टाइम्स को अयूब ने बताया, ‘कोरोना की वजह से मैंने अपने दो चाचा और कुछ दोस्तों को खोया है. मैं मानता हूं कि कोरोना को रोकने का लॉकडाउन के अलावा कोई उपाय भी नहीं है.’

बता दें, अयूब खान (Ayub Khan) एक जाने माने फिल्म और टीवी एक्टर हैं. अयूब ने साल 1992 में आई फिल्म ‘माशूक’ से अपने करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद अयूब ने सलामी, सलमा पे दिल आ गया, स्मगलर, मृत्युदंड जैसी फिल्मों में काम किया. फिल्मों के अलावा वे टीवी की दुनिया में भी खासा एक्टिव हैं. ‘शक्‍त‍ि: अस्‍त‍ित्‍व के एहसास की’, ‘उतरन’ और ‘रंजू की बेटियां’ जैसे टीवी पॉपुलर टीवी शोज का भी वे हिस्सा रहे हैं.