सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में ईडी मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती से आज पूछताछ कर रही है। पहले तो रिया ने सुप्रीम कोर्ट की सुनवाई का हवाला देकर पेशी टालने की कोशिश की लेकिन जब ईडी ने कड़ा रुख अपनाया तो मजबूरन रिया चक्रवर्ती को ईडी के दफ्तर में पूछताछ के लिए आना ही पड़ा। वो अपने भाई शौविक के साथ ईडी पहुंची लेकिन इसके साथ ही रिया की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई इस दावे के साथ कि वो अपने साथ चाकू लेकर ईडी के ऑफिस गई थी।

सोशल मीडिया खासकर फेसबुक पर ये तस्वीर काफी तेजी से वायरल हो रही है। इसके बारे में कहा जा रहा है कि रिया ने सफेद दुपट्टे के साथ हाथ में कुछ पकड़ा हुआ है। इसे देखकर ऐसा लग रहा है मानों उसने हाथ में चाकू पकड़ा हुआ है। जैसे ही तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई,लोग इसे धड़ाधड़ शेयर करने लगे।

लेकिन आपको बता दें कि ऐसा कुछ नहीं है। एक फोटोग्राफर के फोटो लेने के एंगल के चलते यह तस्वीर वायरल हो रही है। इस फोटो में रिया के हाथ में चाकू जैसी दिख रही चीज दरअसल कोई कागज है जिसे रिया ने मोड़ कर इस अंदाज में पकड़ा है जैसे चाकू हो। लेकिन इतना साफ है कि  रिया के पास चाकू जैसा कुछ भी हथियार नहीं था। सिर्फ फोटो में कुछ नुकीली सी चीज दिख रही है जिसे सोशल मीडिया पर चाकू का नाम दे दिया गया है।

सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को अपने मुंबई स्थित घर में आत्महत्या कर ली थी। अब इस केस की जांच सीबीआई को सौंप दी गई है। सीबीआई ने रिया चक्रवर्ती समेत 6 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है।