इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन का आगाज आज से UAE में होने जा रहा है। इस सीजन का पहला मुकाबला अबु धाबी में शाम 7:30 बजे से खेला जाएगा जिसमें मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स आमने-सामने होंगे। इस मुकाबले के जरिए भारत के पूर्व कप्तान एमएस धोनी करीब 14 महीने बाद क्रिकेट में वापसी करेंगे। ऐसे में फैंस की निगाहें धोनी पर टिकी हैं और सोशल मीडिया पर हैशटैग वैलकमबैक धोनी (#WelcomeBackDhoni) ट्रेंड कर रहा है।

बता दें, धोनी ने अपना आखिरी मैच पिछले साल जुलाई में न्यूजीलैंड के खिलाफ खेला था। ये वर्ल्ड कप का सेमीफाइनल मुकाबला था जिसमें भारत को 18 रन से हार का सामना करना पड़ा था।

कोरोना वायरस महामारी के कारण आईपीएल 2020 का आयोजन UAE में होने जा रहा है जिसमें सबसे ज्यादा आकर्षण का केंद्र महेंद्र सिंह धोनी होंगे क्योंकि उन्होंने पिछले महीने ही इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कह दिया था।

IPL 2020 के आगाज होने में अब कुछ घंटे ही बाकी हैं और धोनी सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहे हैं। धोनी के फैंस अपने चहेते खिलाड़ी को मैदान पर फिर से देखने के लिए काफी बेताब हो रहे हैं जिसका अंदाजा सोशल मीडिया पर उनको लेकर किए जा रहे ट्वीट से लगाया जा सकता है।