शनिवार रात तकरीबन 2 बजे पूर्वी दिल्ली के त्रिलोकपुरी इलाके में लड़को के दो गैंग में भीषण झड़प हुई। जिसके चलते बोहोत गोली बारी भी हुई। इस गंगवार में एक शाहिद नाम के शख्स की मौत हो गयी। ये झगड़ा एक छोटी सी बात को लेकर शुरू हुआ। बाद में दोनों ओर से पथराव शुरू होने लगा देखते ही देखते दोनों ओर से भीड़ जुट गई। कुछ ही मिनटों के बाद मौके पर दनादन गोली चलने लगीं। बवाल के दौरान लग 7-8 लोग घायल हो गए। साथ ही एक 8 साल का बच्चा भी गंभीर रूप से घायल हो गया।

शनिवार रात 10.30 बजे त्रिलोकपुरी के ब्लॉक नंबर 26 में मन्नान नामक गुट की आसिफ, शाहिद और मोहसिन नामक लड़कों के गुट से हलकी सी लड़ाई हो गई। दोनों में पुरानी रंजिश बताई जा रही है। कहासुनी के बाद मन्नान और आसिफ दोनों ही गुट के लड़के वहां जमा हो गए। हाथापाई होने के बाद दोनों ने एक दूसरे पर पथराव कर दिया। इस दौरान मौके पर भगदड़ मच गई। इस बीच एक गुट के लड़कों ने अचानक गोलियां चलानी शुरू कर दीं।

इस लड़ाई के दौरान एक शख्स जिसका नाम शाहिद बताया जा रहा है उसके सर में गोली लग गयी जिसके कारण उसकी मौके पर ही मौत हो गयी। करीब 15-20 मिनट चले बवाल की सूचना मिलते ही पहले मयूर विहार थाने की पुलिस और फिर बड़े अधिकारी भी मौके पर पहुंचे। घायलों को एम्बुलेंस के ज़रिये एलबीएस अस्पताल पहुंचाया गया जहा उनका इलाज करा जा रहा है। फिलहाल इलाके में तनाव को देखते हुए पुलिस बल को तैनात कर दिया गया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।