देशभर में कोरोना के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं. यहां तक कि कोरोना की चपेट में कई बॉलीवुड सेलेब्स भी आ गए हैं. महाराष्ट्र में सरकार ने वीकेंड लॉकडाउन लागू कर दिया है. कोरोना के बढ़ते मामलों के पीछे लोगों की लापरवाही मुख्य वजह है. एक्ट्रेस नेहा धूपिया ने इसकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर की हैं.

नेहा ने रविवार सुबह कुछ ऐसी तस्वीरें साझा की हैं जो आपको परेशान भी कर सकती हैं. ये तस्वीरें दिल्ली एयरपोर्ट की है जहां साफ देखा जा सकता है कि कोई भी सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं कर रहा है.

नेहा दिल्ली से मुंबई जा रही थी. इस बीच उन्होंने ट्वीट किया, ‘एयरपोर्ट पर सुबह… लोग लाइन के बीच में घुस रहे हैं… उनका कहना है कि हम लेट हो रहे हैं, मास्क आधा पहना हुआ है… सफाई दे रहे हैं कि ये कंफर्टेबल नहीं है. हम अपना मास्क ज्यादा सावधानी से पहनते हैं. अपने लिए और अपने आसपास लोगों के लिए ऐसा न करें.’

एक और ट्वीट में नेहा धूपिया ने लिखा, ‘यहां सोशल डिस्टेंसिंग का कोई पालन नहीं हो रहा. मास्क पहनिए… सैनिटाइज और सोशल डिस्टेंसिंग सुनिश्चित करिए. और कितनी बार ये कहना पड़ेगा. अपने लिए और हमारे लिए कृप्या.’

भारत दूसरी लहर का सामना कर रहा है. पिछले 24 घंटे में 93,249 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय के मुताबिक, महाराष्ट्र सबसे ज्यादा प्रभावित राज्य है.