बता दें कि दीपिका 2019 में MAMI की चेयरपर्सन बनी थीं. उन्होंने किरण राव को रिप्लेस किया था. किरण ने 4 चाल तक इस ट्रस्ट को सर्व किया था. अब दीपिका ने इस पद से इस्तीफा दे दिया है. दीपिका ने बताया कि उन्होंने इस पद से इस्तीफा इसलिए दिया है क्योंकि वो ट्रस्ट को पूरी तरह से अटेंशन नहीं दे पा रही थीं.

एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने MAMI (मुंबई अकेडमी ऑफ मूविंग इमेज) के चेयरपर्सन पद से इस्तीफा दे दिया है. उन्होंने सोशल मीडिया पर इसकी अनाउंसमेंट की है. दीपिका ने बताया कि उन्होंने इस पद से इस्तीफा इसलिए दिया है क्योंकि वो ट्रस्ट को पूरी तरह से अटेंशन नहीं दे पा रही थीं.

दीपिका ने पोस्ट कर क्या लिखा?
दीपिका ने इंस्टा स्टोरी पर पोस्ट कर लिखा- MAMI के बोर्ड में होने के नाते और चेयरपर्सन के रूप में सेवा करना एक शानदार अनुभव रहा है. मुंबई में दुनिया भर से सिनेमा और प्रतिभा को एक साथ लाना, एक कलाकार के तौर पर ये मजबूती प्रदान देने वाला था, मेरा दूसरा घर था. हालांकि,  मुझे  एहसास हुआ है कि मेरे काम की लेटेस्ट रुटीन के साथ, मैं MAMI को उतना अटेंशन और फोकस नहीं दे पा रही जिसकी जरुरत है. मैं ये जानकर इससे विदा लेती हूं कि MAMI सबसे अच्छे हाथों में है और अकेडमी के साथ मेरा कनेक्शन और रिलेशन जीवन भर रहेगा.

2019 में बनीं थी MAMI की चेयरपर्सन
बता दें कि दीपिका जुलाई 2019 में MAMI की चेयरपर्सन बनी थीं. उन्होंने किरण राव को रिप्लेस किया था. किरण ने 4 चाल तक इस ट्रस्ट को सर्व किया था.

क्या है MAMI?

MAMI एक सार्वजनिक ट्रस्ट है जो मुंबई में एनुअल इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल का आयोजन करता है जिसे मुंबई फिल्म फेस्टिवल के नाम से जाना जाता है.

क्या हैं दीपिका पादुकोण के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स?
दीपिका पादुकोण फिल्म 83 में नजर आएंगी. फिल्म में रणवीर सिंह लीड रोल में हैं और दीपिका छोटे से रोल में हैं. इसके अलावा वो फिल्म द इंटर्न में दिखेंगी. इसमें अमिताभ बच्चन भी लीड रोल में हैं.वो सिद्धांत चतुर्वेदी और अनन्या पांडे के साथ फिल्म में भी नजर आएंगी. इसके टाइटल की अभी घोषणा नहीं हुई है.