पिछले साल लॉकडाउन में फिल्मों में आई ढील के बाद से बॉलीवुड की लीडिंग अभिनेत्रियां एक सेट से दूसरे सेट का रुख कर रही हैं जो अपनी किटी में कई प्रमुख फिल्मों के साथ व्यस्त शेड्यूल मैनेज कर रही हैं. यह सभी खूबसूरत अदाकारा कुछ बेहतरीन फिल्मों के साथ हमारा मनोरंजन करने के लिए तैयार हैं, सभी अभिनेत्रियां काफी मेहनत कर रही हैं. आइए, इस साल अभिनेत्रियों द्वारा की जाने वाली फ़िल्मों की सूची पर एक नज़र डालते हैं जिनमें वे सभी व्यस्त हैं:

दीपिका पादुकोण, 7 फ़िल्में- ‘बाजीराव मस्तानी’ अभिनेत्री के पास इस वक़्त 7 फ़िल्में हैं, जिनमें शाहरुख खान के साथ ‘पठान’, ‘फाइटर’ जिसमें वह पहली बार ऋतिक रोशन के साथ नज़र आने वाली हैं, ‘महाभारत’ में बतौर द्रौपदी, ‘द इंटर्न’ जिसमें हाल ही में अमिताभ बच्चन भी शामिल हो गए हैं, प्रभास के साथ नाग अश्विन की अगली पैन-इंडिया फिल्म, ’83’ और अंत में, शकुन बत्रा की अगली फ़िल्म शामिल है.

आलिया भट्ट, 4 फ़िल्में- युवा अभिनेत्री जो वायरस के कारण वर्तमान में क्वारनटीन हैं, उनकी किटी में 5 फ़िल्में हैं जैसे कि संजय लीला भंसाली की ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’, विजय वर्मा के साथ ‘डार्लिंग्स’, राम चरण और जूनियर एनटीआर के साथ ‘आरआरआर’, रणबीर कपूर के साथ ‘ब्रह्मास्त्र.

श्रद्धा कपूर, 3 फिल्में- ‘आशिकी 2’ की अभिनेत्री ने हाल ही में लंदन में अपनी नई फिल्म ‘चालबाज’ की घोषणा की है, इसके अलावा वह एक ट्राइलॉजी में ‘नागिन’ की महान भूमिका निभाएंगी और साथ ही रणबीर कपूर के साथ लव रंजन की अगली फिल्म में भी नज़र आएंगी.

कृति सेनन, 7 फ़िल्में- कृति वर्तमान में काफ़ी व्यस्त चल रही हैं जो अपनी फिल्मों के लिए एक सेट से दूसरे सेट का रुख कर रही हैं. अभिनेत्री के नाम से कई फिल्में साइन की गई हैं, जिनमें प्रभास के साथ ‘आदिपुरुष’ जहां वह सीता की भूमिका में दिखेंगे, वहीं अक्षय कुमार के साथ ‘बच्चन पांडे’, वरुण धवन के साथ ‘भेड़िया’, ‘मिमी’ जो कि उनकी सोलो लीड फिल्म होगी, ‘हम दो हमारे दो’, ‘गणपत’ उनकी पहली एक्शन भूमिका वाली फिल्म और एक अघोषित प्रोजेक्ट शामिल है.