रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) के विस्फोटक बल्लेबाज एबी डिविलियर्स ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की अपनी ऑल टाइम प्‍लेइंग इलेवन चुनी है. विराट कोहली की कप्तानी में खेलने वाले डिविलियर्स ने अपनी टीम का कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को बनाया है. डिविलियर्स ने अपनी टीम में भारत के सात खिलाड़ियों को जगह दी है.

डिविलियर्स की प्लेइंग इलेवन में महेंद्र सिंह धोनी, विराट कोहली, वीरेंद्र सहवाग, जसप्रीत बुमराह, भुवनेश्वर कुमार, रवींद्र जडेजा और रोहित शर्मा जैसे भारत के दिग्गज खिलाड़ी शामिल हैं. उन्होंने अपनी टीम में बतौर ओपनर वीरेंद्र सहवाग और रोहित शर्मा को जगह दी है.

डिविलियर्स ने अपनी टीम में तीसरे नंबर पर विराट कोहली को रखा है. उन्होंने चौथे नंबर पर तीन बल्लेबाजों का नाम रखा है. इसमें डिविलियर्स ने अपने अलावा न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन और स्टीव स्मिथ को जगह दी है. छठे नंबर पर उन्होंने धोनी को रखा है, जो इस टीम के कप्तान और विकेटकीपर भी हैं. ऑलराउंडर के तौर पर इस टीम में रवींद्र जडेजा और बेन स्टोक्स को जगह मिली है.

डिविलियर्स ने अपनी टीम में बतौर ओपनर वीरेंद्र सहवाग और रोहित शर्मा को जगह दी है. तीसरे नंबर पर उन्होंने भारतीय कप्तान विराट कोहली को रखा है. इस बल्लेबाज ने चौथे नंबर पर तीन बल्लेबाजों का नाम रखा है. इसमें डिविलियर्स ने अपने अलावा न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन और स्टीव स्मिथ को जगह दी है. छठे नंबर उन्होंने धोनी को रखा है, जो इस टीम के कप्तान और विकेटकीपर भी हैं. ऑलराउंडर के तौर पर इस टीम में रवींद्र जडेजा और बेन स्टोक्स को जगह मिली है. उन्होंने स्टोक्स को पांचवें नंबर पर रखा और जडेजा को सातवें नंबर पर.

टीम में बतौर स्पिनर अफगानिस्तान के राशिद खान जगह बनाने में सफल रहे हैं. एबी डिविलियर्स ने अपनी टीम में तीन तेज गेंदबाजों को जगह दी है. इसमें सनराइजर्स हैदराबाद के भुवनेश्वर कुमार, दिल्ली कैपिटल्स के कैगिसो रबाडा और मुंबई इंडियंस के जसप्रीत बुमराह शामिल हैं.

एबी डिविलियर्स की आईपीएल 11: वीरेंद्र सहवाग, रोहित शर्मा, विराट कोहली, केन विलियमसन/स्टीव स्मिथ/एबी डिविलियर्स, बेन स्टोक्स, महेंद्र सिंह धोनी (कप्तान और विकेटकीपर), रवींद्र जडेजा, राशिद खान, भुवनेश्वर कुमार, रबाडा और जसप्रीत बुमराह.