रियलिटी डांस शो डांस दीवाने के 18 क्रू मेंबर्स के बीते दिनों कोविड पॉजिटिव पाए जाने की खबर आई थी. इन शो में सेलेब्रिटी माधुरी दीक्षित, तुषार कालिया, धर्मेश येलांदे बतौर जज नजर आते हैं और राघव जुयल शो को होस्ट करते हैं.

रियलिटी टीवी शो डांस दीवाने 3 के जज धर्मेश येलांडे हाल ही में कोविड पॉजिटिव पाए गए हैं. धर्मेश की लोकप्रियता काफी ज्यादा है और बीते दिनों इस शो के कई क्रू मेंबर्स के कोविड पॉजिटिव पाए जाने के बाद अब धर्मेश के कोविड पॉजिटिव होने की खबर सामने आई है.

बता दें कि हाल ही में ये खबर आई थी कि डांस दीवाने के जज धर्मेश आने वाले एपिसोड का हिस्सा नहीं बनेंगे, हालांकि उनके गैरहाजिरी का कारण स्पष्ट नहीं किया गया था.

बता दें कि रियलिटी डांस शो डांस दीवाने के 18 क्रू मेंबर्स के बीते दिनों कोविड पॉजिटिव पाए जाने की खबर आई थी. इन शो में सेलेब्रिटी माधुरी दीक्षित, तुषार कालिया, धर्मेश येलांदे बतौर जज नजर आते हैं और राघव जुयल शो को होस्ट करते हैं. मेकर्स द्वारा जारी की गई जानकारी के मुताबिक, “हमारे शो डांस दीवाने से जुड़े कुछ क्रू मेंबर्स कोविड पॉजिटिव पाए गए हैं.”

रियलिटी डांस शो डांस दीवाने की फैन फॉलोइंग कमाल की है. इन शो में सेलेब्रिटी माधुरी दीक्षित, तुषार कालिया, धर्मेश येलांदे बतौर जज नजर आते हैं और राघव जुयल शो को होस्ट करते हैं. मालूम हो कि बीते दिनों डांस दीवाने के सेट पर कई क्रू मेंबर्स कोविड 19 पॉजिटिव पाए जाने के बाद मेकर्स ने बयान जारी करते हुए बताया था कि सेट को पूरी तरह सैनिटाइज किया गया है और सभी का कोविड टेस्ट कराया जा रहा है.

लगातार मॉनीटर कर रही टीम

मेकर्स ने कहा, “सुरक्षा से जुड़े सभी सेफ्टी प्रोसीजर्स को ध्यान में रखा गया है और उस जगह को पूरी तरह सैनिटाइज किया गया है जहां क्रू मेंबर्स एक दूसरे से मुलाकात किया करते थे. हम अपने क्रू मेंबर्स की सुरक्षा और सेहत को लगातार मॉनीटर कर रहे हैं और तय गाइडलाइन्स के हिसाब से हम सारे प्रीकॉशन्स को फॉलो करेंगे.”