क्राइम : मां के सिर पर बेटे ने पिस्टल तानकर खींची सेल्फी, यूपी पुलिस जाँच में जुटी

बता दें कि उत्तर प्रदेश के शामली जिले में पुलिस ने रविवार को 20 साल के दीपक कुमार को गिरफ्तार कर लिया। दीपक पर आरोप है कि उसने अपनी मां के सिर पिस्तौल तानकर सेल्फी ली थी।

कभी-कभी सोशल मीडिया पर की गई एक छोटी गलती भी भारी पड़ जाती है और लोगों को पुलिस केस तक झेलना पड़ जाता है। ऐसा ही उत्तर प्रदेश के शामली में एक 20 वर्षीय युवक के साथ हुआ, उसने खेल-खेल में मां के सिर पर पिस्तौल तानकर सेल्फी ली और सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दी। जिसके बाद युवक को अरेस्ट कर लिया गया

जान लें कि सोशल मीडिया पर युवक की फोटो वायरल होने के बाद शामली के एसपी सुकीर्ति माधव ने मामले की जांच का आदेश दिया. जिसके बाद पुलिस ने युवक को गिरफ्तार करके जांच शुरू की।

अक्सर लोग पिस्तौल के साथ सेल्फी लेकर सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हैं, लेकिन ये शौक आपके लिए मुश्किल भी खड़ी कर सकता है।

यूपी पुलिस ने दीपक कुमार के पास से अवैध पिस्तौल को बरामद किया है. पुलिस ने हथियार को जब्त कर लिया है. सोशल मीडिया पर दीपक की फोटो वायरल होने के बाद पुलिस ने ये एक्शन लिया।

पुलिस की साइबर सेल ने यूपी के कैराना थाना क्षेत्र के सुनहेती गांव से युवक दीपक कुमार को ढूंढ निकाला। दीपक कुमार ने अपनी मां के साथ आपत्तिजनक रूप से पोज करके सेल्फी खींच कर सोशल मीडिया पर पोस्ट की थी।