राम का यह फनी वीड‍ियो लोगों को काफी पसंद आ रहा है. उन्होंने वीड‍ियो के साथ ही इसे बनाने का मकसद भी बताया. वे लिखते हैं- ‘ये सभी फ्रंटलाइन वर्कर्स बहुत मेहनत कर रहे हैं, तो उन्हें थोड़ी सी हंसी देना अच्छा लगा.

कोरोना वायरस के बढ़ते केसेज के बीच कोरोना वैक्सीनेशन की प्रक्रिया भी जोर-शोर पर है. फिल्म और टीवी इंडस्ट्री से जुड़े लोग एक के बाद एक कोरोना वैक्सीन ले रहे हैं. बड़े अच्छे लगते हैं स्टार राम कपूर और उनकी पत्नी गौतमी कपूर ने भी कोरोना वैक्सीन ले लिया है. लेक‍िन वैक्सीन लेने की यह प्रक्रिया काफी मजेदार रही.

दरअसल, वैक्सीन लेते समय राम को मस्ती सूझी और वे बच्चों की तरह रोने लगे. वीड‍ियो बना रही उनकी पत्नी गौतमी कपूर हंस पड़ती हैं और राम को चुप करने को कहती हैं. इसपर राम कहते हैं- ‘हंसना बंद करो और ठीक से वीड‍ियो बनाओ’. राम का रोना सुन कई लोग वहां इकट्ठे हो गए. यह देख राम को हंसी आ गई और हंसते हुए कहते हैं- ‘लोग आ गए…मैं मजाक कर रहा हूं…पूरे लोग आ गए’. वैसे राम को रोता देख बच्चों को लगने वाले इंजेक्शन की याद आ जाएगी.

फ्रंटलाइन वर्कर्स का किया धन्यवाद

राम का यह फनी वीड‍ियो लोगों को काफी पसंद आ रहा है. उन्होंने वीड‍ियो के साथ ही इसे बनाने का मकसद भी बताया. वे लिखते हैं- ‘ये सभी फ्रंटलाइन वर्कर्स बहुत मेहनत कर रहे हैं, तो उन्हें थोड़ी सी हंसी देना अच्छा लगा. सभी फ्रंटलाइन वर्कर्स को धन्यवाद’. फैंस ने भी राम के इस वीड‍ियो पर रिएक्ट किया है. कुछ ने उन्हें नौटंकी कपूर कहा तो कुछ यूजर्स ने राम की इस मस्ती को क्यूट बताया.

द बिग बुल में अभ‍िषेक संग आएंगी नजर 

राम कपूर टीवी सीर‍ियल्स के अलावा फिल्मों में भी काम कर चुके हैं. उन्हें पिछली बार थप्पड़ और बहुत हुआ सम्मान फिल्म में देखा गया था. अब द बिग बुल में भी राम कपूर शांतिलाल मेहता के किरदार में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में अभ‍िषेक बच्चन लीड रोल में हैं. फिल्म को लेकर काफी बज बना हुआ है.