एक्टर के ट्रेनर दीपेश भट्ट (श‍िवोहम) ने एक्टर की जिम वापसी पर उनके वर्कआउट का ब्यौरा दिया है. उन्होंने कहा कि कोरोना होने के बाद रणबीर बहुत जल्द कमजोरी से उबर गए. वे अपनी अपकमिंग फिल्म के लिए जिस तरह की फिजिक की जरूरत है, उस पर काम करना शुरू कर चुके हैं.

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर कोरोना से उबरने के बाद वापस अपने फ‍िजिक पर ध्यान देने लगे हैं. कोरोना निगेट‍िव रिपोर्ट आने के बाद रणबीर जिम वापस लौट चुके हैं. एक्टर के ट्रेनर दीपेश भट्ट (श‍िवोहम) ने एक्टर की जिम वापसी पर उनके वर्कआउट का ब्यौरा दिया है. दीपेश ने बताया कि रणबीर अभी हेवी वर्कआउट नहीं कर रहे हैं.

हाल ही में मिड-डे को दिए इंटरव्यू में दीपेश ने रणबीर के वर्कआउट रूटीन के बारे में बात की. उन्होंने कहा कि कोरोना होने के बाद रणबीर बहुत जल्द कमजोरी से उबर गए. वे अपनी अपकमिंग फिल्म के लिए जिस तरह की फिजिक की जरूरत है, उस पर काम करना शुरू कर चुके हैं. दीपेश ने कहा- ‘वे जब ठीक हुए, तब हमने उन्हें और तीन दिन रुककर धीरे-धीरे एक्सरसाइज शुरू करने को कहा.’

एक्टर ने जिम में शुरू किए ये एक्सारसाइज  

‘पहले दिन रणबीर ने बेस‍िक स्ट्रेचेज किए. हमने लाइट वेट्स, 5-7 किलो लिफ्ट‍िंग की. इस वक्त हेवी लिफ्ट‍िंग बिल्कुल नहीं करना चाह‍िए. पिछले कुछ दिनों में रणबीर अपने उसी फिटनेस लेवल के नजदीक पहुंच गए हैं जैसा कि वे कोरोना पॉज‍िट‍िव होने से पहले थे. ये वायरस हर किसी को अलग-अलग तरीके से प्रभाव‍ित करता है’.

काम पर लौटे रणबीर

जिम के अलावा रणबीर अपने काम पर भी लौट चुके हैं. उन्हें गुरुवार को गर्लफ्रेंड आल‍िया भट्ट के साथ डबिंग स्टूड‍ियो के बाहर देखा गया था. मालूम हो कि रणबीर और आल‍िया की इस मुलाकात के बाद एक्ट्रेस ने अपने कोरोना पॉज‍िट‍िव होने की खबर साझा की थी.

ये हैं रणबीर की आने वाली फ‍िल्में 

वहीं रणबीर के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्टर जल्द ही अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आएंगे. इस फिल्म में रणबीर और आल‍िया पहली बार साथ काम कर रहे हैं. इसके अलावा रणबीर के पास शमशेरा, एन‍िमल और लव रंजन की फिल्म भी है.