WhatsApp ने आज (बुधवार) कई बड़े अखबारों के पहले पन्ने अपना पर विज्ञापन दिया है. जिसका शीर्षक है- ‘व्हाट्सएप आपकी निजता का सम्मान और सुरक्षा करता है.

1 व्हाट्सप्प के प्राइवेसी पॉलिसी पर उठा उठ विवाद.
2 व्हाट्सप्प ने अखबारों में विज्ञापन के जरिये दी सफाई.
3 सोशल मीडिया पर मिमस बनाकर किया जा रहा है वायरल.
4 व्हाट्सप्प की प्राइवेसी का उदय जा रहा है मजाक.
5 व्हाट्सएप फेसबुक के स्वामित्व वाली मैसेजिंग ऐप है.

फेसबुक (Facebook) की स्वामित्व वाली मैसेजिंग सेवा व्हाट्सएप (WhatsApp) की प्राइवेसी पॉलिसी को लेकर काफी विवाद हो रहा है.मंगलवार को व्हाट्सप्प ने अपनी सफाई देते हुए कहा की पॉलिसी में हाल ही में बदलावसे दोस्तों या परिवार के साथ किए गए आपके मैसेज की निजता या गोपनीयता पर किसी तरह का कोई असर नहीं पड़ेगा.

व्हाट्सएप ने आज (बुधवार) सुबह एक बार फिर कई बड़े अखबारों के पहले पन्ने पर विज्ञापन दिया है, जिसका शीर्षक है- ‘व्हाट्सएप आपकी निजता का सम्मान और सुरक्षा करता है.वहीं दूसरी ओर सोशल मीडिया यूजर्स इन विज्ञापनों को लेकर व्हाट्सएप पर निशाना साध रहे हैं.और व्हाट्सप्प का मजाक उड़ा रहे है.

ट्विटर पर कई यूजर्स ने अखबारों के पहले पन्ने की तस्वीर लेकर व्हाट्सएप पर निशाना साधा है.PayTm के फाउंडर विजय शेखर शर्मा (Vijay Shekhar Sharma) ने भी इन विज्ञापनों पर व्हाट्सएप पर निशाना साधते हुए इसे कंपनी का दोहरा रवैया करार दिया. उन्होंने भारत और यूरोप में कंपनी के मापदंडों को लेकर व्हाट्सएप पर तंज कसा है.