इंटरनेट पर धमाल मचाने वाले बाबा का ढाबा वाले बाबा थाने पहुँच गए . बाबा मालवीय नगर थाने पहुँच पुलिस से शिकायत कर बताया की जो व्यक्ति उन्हें यूट्यूब पर फेमस किया वही व्यक्ति पैसा गलत तरीके हड़प लिया है . पैसे को लेकर हेर फेर के मामले में पुलिस ने शिकायत दर्ज़ कर जाँच लड़ने जुट गयी है .

इस मामले में यू-ट्यूबर लक्ष्य चौधरी ने हाल ही में आरोप लगाया था कि दान के रूप में इकट्ठा किया गया बाबा के ढाबा के मालिक कांता प्रसाद तक नहीं पहुंचा.बाबा के ढाबे को चर्चा में लाने वाले यू-ट्यूबर गौरव वासन पर मदद के नाम पर मोटी रकम हड़पने का आरोप लगा है. दरअसल डोनेशन के पैसे गौरव और उसकी पत्नी के बैंक अकाउंट में आते थे.

जानकारी के लिए आपको बता दें अक्टूबर के महीने में ” बाबा का ढाबा ‘ इंटरनेट पर वायरल हुआ था . वीडियो में ढाबे के मालिक कांता प्रसाद को रोती आंखों से यह कहते हुए देखा गया कि दुनिया भर में चल रही महामारी के बीच उनकी आय 100 रुपये से कम थी.
इस वीडियो को यूटूबर गौरव वासना नाम के व्यक्ति ने अपने चैनल पर अपलोड किया था .दिल्ली वालों से बुजुर्ग जोड़े की मदद करने का अनुरोध किया. उन्होंने लोगों से पैसे दान करके उनकी आर्थिक मदद करने के लिए भी कहा था.