कॉमेडियन कपिल शर्मा इन दिनों हैप्पी स्पेस में हैं. वो अपने बच्चों और पत्नी के साथ स्पेशल समय बिता रहे हैं. 1 फरवरी 2021 को कपिल बेटे के पिता बने थे. पत्नी गिन्नी चतरथ ने बेबी बॉय को जन्म दिया था. अब कपिल ने अपने बेटे नाम की अनाउंसमेंट की है.

दरअसल, नीति मोहन ने 2 अप्रैल को कपिल शर्मा को बर्थडे विश किया था. साथ ही उन्होंने कपिल से बेटे का नाम भी पूछा था. अब कपिल ने नीति को थैंक्यू बोलते हुए बेटे के नाम का खुलासा किया है.

नीति ने लिखा था- हैप्पी बर्थडे कपिल शर्मा. आपके और आपके परिवार के लिए बहुत सारा प्यार. अब तो बेबी बॉय का नाम बता दो. इस पर कपिल ने रिप्लाई किया.

कपिल ने लिखा- थैंक्यू नीति. उम्मीद है कि तुम अपना ध्यान रख रही हो. हमने बेबी बॉय का नाम Trishaan रखा है. कपिल का ये ट्वीट वायरल हो गया है.

कपिल ने बेटे का बड़ा ही खूबसूरत नाम रखा है. जूम की खबर के मुताबिक, कपिल ने अपने बेटे का नाम भगवान कृष्णा के नाम पर रखा है.

अब फैंस कपिल के बेटे की झलक पाने के लिए बेसब्र हैं. गौरतलब है कि कपिल शर्मा को एक बेटी भी है. बेटी का नाम कपिल ने अनायरा रखा है. सोशल मीडिया पर अनायरा की तस्वीरें अक्सर वायरल होती रहती हैं. वर्क फ्रंट पर बता दें कि कपिल जल्द ही द कपिल शर्मा शो लेकर आने वाले हैं. शो को लेकर कपिल चर्चा में हैं.