वल्लभनगर (Vallabhnagar ) से कांग्रेस विधायक गजेंद्र शक्तावत (Gajendra Singh Shaktawat) का बुधवार सुबह नयी दिल्ली के एक निजी अस्पताल में निधन हो गया. आपको बता दे की कभी दिन से बीमार चल रहे थे.

वल्लभनगर से कांग्रेस विधायक गजेंद्र शक्तावत (Gajendra Singh Shaktawat) का बुधवार सुबह नयी दिल्ली के एक निजी अस्पताल में निधन हो गया. वे कुछ दिनों से बीमार चल रहे थे. पारिवारिक सूत्रों के अनुसार शेखावत 48 लीवर इंफेक्शन से पीड़ित थे और वह Covid-19 से भी संक्रमित पाए गये थे. उनके परिवार में पत्नी, बेटा व दो बेटियां हैं. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Ashok Gehlot), पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट (Sachin Pilot), कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा व अन्य नेताओं ने विधायक शक्तावत (Gajendra Singh Shaktawat) के निधन पर शोक जताया है.

मुख्यमंत्री गहलोत ने शोक व्यक्त करते हुए ट्वीट किया,” कांग्रेस विधायक गजेंद्र शक्तावत के असामयिक निधन पर मेरी गहरी संवेदनाएं. काफी समय से वे बीमार थे, उनके स्वास्थ्य को लेकर पिछले 15 दिन से मैं परिवारजन और डॉक्टरों के संपर्क में था. गहलोत ने शोक संतप्त परिजनों को संबल देने की प्रार्थना की है.

पूर्व उपमुख्यमंत्री पायलट ने शक्तावत को हमेशा अपने निर्वाचन क्षेत्र के विकास के लिए समर्पित रहने वाले विनम्र प्रतिनिधि के रूप में याद करते हुए शोक जताया. पार्टी प्रदेशाध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा सहित अनेक नेताओं ने विधायक शक्तावत के निधन पर शोक जताया है. शक्तावत दूसरी बार विधायक चुने गए थे. वे पिछले साल जुलाई में मुख्यमंत्री गहलोत के नेतृत्व के खिलाफ बगावत करने वाले पायलट खेमे में थे. और जनता की नजरो में बहूत ही अच्छे निर्वाचन छेत्र के समर्पित विधायक के रूप में जाने जाते थे.