चिराग ने मुख्यमंत्री नितीश कुमार पर निशाना लगते हुए कहा के आज कल नितीश कुमार प्राथनमंत्री के सामने हाथ जोड़े कर खड़े रहते है ,
वह बिहार के इतिहास के सबसे भ्रष्ट मुख्यमंत्री ( नितीश कुमार ) है।
नितीश कुमार जो बिहार इलेक्शन मे बीजेपी के उमीदवार है , चिराग पासवान ने नितीश कुमार पे निशाना लगते हुए कहा के नितीश कुमार बिहार के इतिहास मे सबसे भ्रष्ट मुख्यमंत्री है। चिराग पासवान जिन्होंने ये कहा के वो अपनी सरकार बीजेपी के साथ ही बनायेगी उन्होंने ये कहा है की नितीश कुमार आज कल मुखयमंत्री जी के सामने हाथ जोड़े कर मंच पे खड़े रहते है। सत्ता के लालच में वे लालू जी से मिलने रांची जा सकते हैं. तेजस्वी से मिल सकते हैं।
चिराग पासवान जो एलजेपी के अध्यक्ष है उन्होंने कहा जेडीयू को जाने वाला एक-एक वोट बिहार को उसके आने वाले तबाही के ओर लेजाएगा। सीएम नीतीश के कारण बिहार की व्यवस्था खराब हुई है ओर यही कारण है के बिहार के लोगो ने नितीश कुमार पर भरोसा करना बंद कर दिया है। चिराग ने यह भी कहा के कई सीटों पर नितीश का मुकाबला एलजेपी से है।
चिराग ने हमला जारी रखते हुए कहा की नितीश जी ने पिछले 5 साल मे अगर कुछ किया है तो वो मुझे बाताए , चिराग ने ये भी कहा के नितीश अभी सीमांचल में रुके हैं जहा बाढ़ की सबसे बड़ी समस्या है .