पॉपुलर रिएलिटी शो बिग बॉस 13 में दर्शकों का दिल जीतने वाले आसिम रियाज की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। वो अक्सर सुर्खियों में रहते हैं। हाल ही में वो रेट्रो लुक में दिखाई दिए। उनके इस नए अवतार को फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं। आपको बता दें कि ये नया लुक उन्होंने आने वाले म्यूजिक वीडियो ‘बदन पे सितारे’ के लिए लिया है।

आसिम रियाज के साथ ‘बदन पे सितारे’ रिक्रिएट में शहनूर भी नज़र आएंगी। दोनों का पोस्टर लुक सामने आ गया है।

टी-सीरीज के 12 कर्मचारियों के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद जुबिन नौटियाल-आसिम रियाज हुए क्वारंटीन-रिपोर्ट

आसिम ने कैप्शन में लिखा, “रेट्रो बुला रहा है। पेश है आपके लिए साल की सबसे बहुप्रतीक्षित घोषणा, ‘बदन पे सितारे’ फिर से अपने दिलों को जीतने के लिए।”

इससे पहले आसिम रियाज और हिमांशी खुराना म्यूजिक वीडियो ‘अफसोस करोगे’ में साथ दिखाई दिए थे। इससे पहले दोनों जोड़ी को ‘दिल को मैंने दी कसम’ और ‘कल्ला सोहना नई’ म्यूजिक वीडियो में एक साथ देखा गया था।

आसिम और हिमांशी की मुलाकात बिग बॉस के घर में ही हुई थी। आसिम को पहली नज़र में हिमांशी से प्यार हो गया था। उन्होंने नेशनल टीवी पर हिमांशी को प्रपोज भी किया था। घर के बाहर निकलने के बाद भी दोनों का रिश्ता अभी तक बरकरार है।

आसिम और हिमांशी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अक्सर एक-दूसरे की तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। गौरतलब है कि बिग बॉस 13 का खिताब सिद्धार्थ शुक्ला ने जीता था, जबकि आसिम फर्स्ट रनरअप रहे थे।