Five Month Pregnant DSP On Road: डीएसपी शिल्पा साहू ने कहा कि कोरोना वायरस से बचाव के लिए फेस मास्क लगाना, सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करना और सैनिटाइजेशन करना बहुत जरूरी है. कोई जरूरी काम हो तभी घर से निकलें.

दंतेवाड़ा: हाथ में लाठी लिए ये महिला छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के दंतेवाड़ा (Dantewada) जिले की डीएसपी शिल्पा साहू हैं. ये 5 महीने की प्रेगनेंट हैं. कोरोना (Coronavirus) की दूसरी लहर और चिलचिलाती धूप में भी ये सड़क पर उतर कर अपनी ड्यूटी कर रही हैं. बिना वजह घर से निकलने वालों को समझा रहीं हैं कि ऐसा न करें. ये खतरनाक हो सकता है. आप संक्रमित हो सकते हैं. इस दौरान उन्होंने अपनी टीम के साथ कई लोगों के चालान भी काटे.

सड़क पर उतरीं 5 महीने के प्रेग्नेंट डीएसपी

डीएसपी शिल्पा साहू (DSP Shilpa Sahu) ने लोगों से कहा कि हम सड़क पर हैं ताकि इलाके में कानून व्यवस्था बनी रहे. आप सभी अपने घरों में सुरक्षित रहें. कोई भी बेवजह अपने घर से बाहर न निकले.

डीएसपी ने लोगों को बताए कोरोना से बचाव के उपाय

उन्होंने आगे कहा कि कोरोना वायरस से बचाव के लिए फेस मास्क लगाना, सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करना और सैनिटाइजेशन करना बहुत जरूरी है. कोई बेहद जरूरी काम हो तभी घर से निकलें. घर से निकलते समय मास्क जरूर लगाएं और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें.

छत्तीसगढ़ में कोरोना का कहर

बता दें कि सोमवार को छत्तीसगढ़ में 13 हजार 834 कोरोना के नए मामले रजिस्टर किए गए. जबकि 11,815 लोग कोरोना से रिकवर हुए. हालांकि 165 लोगों की कोरोना की वजह से मौत हो गई. जान लें कि छत्तीसगढ़ में इस वक्त कोरोना के 1 लाख 29 हजार एक्टिव केस हैं. जबकि 6 हजार 83 लोग अब तक कोरोना के कारण राज्य में अपनी जान गंवा चुके हैं.