भारतीय जनता पार्टी के पार्षद को एक बिल्डर से रिश्वत लेने के आरोप में सीबीआई ने गिरफ्तार करा है , सूत्रों के मुताबिक केंद्रीय जांच ब्यूरो ने रिश्वत मामले में बीजेपी नेता और वसंत कुंज, नई दिल्ली से पार्षद मनोज महलावत को गिरफ्तार किया है.
इंडिया टुडे के माध्यम से पता चला है की मनोज महलावत ने बिल्डिंग बनाने के कार्य के सम्बन्ध में एक व्यक्ति से 10 लाख रूपए रिश्वत मांगी है।

जांच एजेंसी ने रिश्वतखोर को पकड़ने के लिए जाल बिछाया था , आरोप ये है की वसंत कुंज में एक बिल्डर अवैध निर्माण करा रहा था। पार्षद ने बिल्डर से पैसे मांगे थे , बिल्डर ने बोला की हम पार्षद को ही पैसा देंगे बादमे बिल्डर ने सीबीआई में शिकायत करदी और सीबीआई ने पार्षद को रंगे हाथ पकड़ लिया और गिरफ्तार करलिया।

रिश्वत मामले में मनोज महलावत को अब अदालत में पेश किया जायेगा , मनोज महलावत 2017 में बीजेपी की तरफ से वसंत कुंज के पार्षद चुने गए थे। केंद्रीय जांच एजेंसी ने मनोज महलाल के घर की तलाशी भी ली जहा से उनको गिरफ्तार करा गया था। भ्रष्टाचार के खिलाफ कार्रवाई में, पिछले कुछ महीनों में केंद्रीय जांच ब्यूरो ने कानून प्रवर्तन एजेंसी के अधिकारियों के साथ मिलाकर कई सरकारी अधिकारियों को भी गिरफ्तार किया है.