टीवी की मशहूर एक्ट्रेस जन्नत जुबैर और सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर मिस्टर फैजू की जोड़ी लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ती है. एक बार फिर से जन्नत जुबैर और मिस्टर फैजू अपने अपकमिंग सॉन्ग के जरिए धमाल मचाने के लिए तैयार हैं. दरअसल, दोनों का नया सॉन्ग ‘कैरम की रानी’ जल्द ही रिलीज होने वाला है. इस गाने में जहां मिस्टर फैजू और जन्नत जुबैर एक साथ दिखाई देंगे तो वहीं रामजी गुलाटी सिंगिंग करते हुए नजर आएंगे. ‘कैरम की रानी’ से जुड़ा टीजर भी रिलीज हो चुका है, जिसे जन्नत जुबैर ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है.

कैरम की रानी’ के इस वीडियो को अभी तक तीन लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. टीजर की शुरुआत में जहां मिस्टर फैजू और राम जी गुलाटी बैठकर कैरम खेलते हुए दिखाई दे रहे हैं तो वहीं जन्नत जुबैर कुछ देर में एंट्री करती हैं, जिन्हें देख राम जी गुलाटी कहते हैं, “पाजी इसका नाम जन्नत है, इसे हमारी भाभी बनाकर दिखाओ.” इसपर मिस्टर फैजू ने कहा, “कैरम की रानी तो मैं नहीं छोड़ता, इसे कैसे छोड़ दूंगा.” वीडियो को शेयर करते हुए जन्नत जुबैर ने लिखा, “कैरम की रानी का टीजर रिलीज हो चुका है. सॉन्ग 15 फरवरी को रिलीज होने वाला है.”

बता दें कि इससे पहले जन्नत जुबैर और मिस्टर फैजू का ‘मेड इंन इंडिया’ सॉन्ग भी रिलीज हुआ था, जिसमें दोनों का अंदाज लोगों को खूब पसंद आया था. इससे पहले दोनों ‘तेरे बिन किवें’ सॉन्ग में भी नजर आई थीं. वीडियो में दोनों का अंदाज और केमिस्ट्री देखने लायक थी. बता दें कि जन्नत जुबैर कई टीवी सीरियल में नजर आ चुकी हैं, जिसमें ‘फुलवा,’ ‘ये आशिकी’ और कई शो शामिल हैं. वहीं, मिस्टर फैजू ने टिकटॉक के जरिए लोगों का खूब दिल जीता है. वह अपने फैशन सेंस के लिए भी खूब जाने जाते हैं.