Poco X3 Pro को आज भारत में लॉन्च किया जाएगा. पिछले हफ्ते ही Poco F3 के साथ इसकी ग्लोबल लॉन्चिंग की गई थी. इसमें यूजर्स को 48MP कैमरा, 120Hz डिस्प्ले और स्नैपड्रैगन 860 प्रोसेसर जैसे फीचर्स मिलेंगे.

Poco X3 Pro को भारत में आज दोपहर 12 बजे एक वर्चुअल इवेंट के जरिए लॉन्च किया जाएगा. इसकी लाइवस्ट्रीमिंग पोको के यूट्यब चैनल के जरिए की जाएगी. ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म फ्लिकार्ट पर इसके लिए माइक्रोसाइट तैयार की गई है. नए फोन को फ्लिपकार्ट पर एक्सक्लूसिव तौर पर उपलब्ध कराया जाएगा.

Poco X3 Pro को भारत में ग्लोबल वेरिएंट वाले स्पेसिफिकेशन्स में ही लॉन्च किए जाने की उम्मीद है. कीमत की बात करें तो चर्चा है कि इसकी कीमत भारत में 20,000 रुपये के अंदर रखी जाएगी. यूरोप में इसकी शुरुआती कीमत लगभग 21,400 रुपये रखी गई है.

Poco X3 Pro के ग्लोबल वेरिएंट को फैंटम ब्लैक, मेटल ब्रोंज और फ्रोस्ट ब्लू कलर ऑप्शन में पेश किया गया है. फ्लिपकार्ट पर अपकमिंग फोन के लिए जारी किए पेज पर कंपनी ने काफी सारे स्पेसिफिकेशन्स को कंफर्म भी कर दिया है.

जारी पेज के मुताबिक,  Poco X3 Pro में क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 860 प्रोसेसर, 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ FHD+ डिस्प्ले और UFS 3.1 स्टोरेज मिलेगा.

फ्लिपकार्ट पर ये भी बताया गया है कि ये फोन 48MP क्वॉड कैमरा सेटअप, 33W फास्ट चार्जिंग के साथ 2 दिन की बैटरी और Hi-Res ऑडियो सर्टिफाइड स्टीरियो स्पीकर्स के साथ आएगा. ये स्पेसिफिकेशन्स ग्लोबल वेरिएंट से मिलते-जुलते हैं.