भूमि पेडनेकर कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं. इसकी जानकारी उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर पोस्ट के जरिए दी है. इसके साथ ही विक्की कौशल भी कोरोना की चपेट में आ चुके हैं.

बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं. इसकी जानकारी उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर पोस्ट के जरिए दी है. भूमि ने बताया है कि वैसे तो बेहतर महसूस कर रही हैं, लेकिन उनमें कोरोना के हल्के लक्षण पाए गए हैं. डॉक्टर के साथ टच में हैं और सभी सावधानियां बरत रही हैं. इसके साथ ही एक्ट्रेस ने कहा है कि जो भी लोग उनके कॉन्टैक्ट में आए हैं, वे अपना कोविड-19 टेस्ट जरूर करा लें.

इसके अलावा एक्टर विक्की कौशल भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. सोशल मीडिया पोस्ट शेयर कर उन्होंने फैन्स को यह जानकारी दी है. पूरे बॉलीवुड पर कोरोना का संकट मंडरा रहा है. एक के बाद एक सेलिब्रिटीज कोविड-19 पॉजिटिव पाए जा रहे हैं. बता दें कि खबर आ रही है कि ‘बंदिश बैंडिट्स’ एक्टर ऋत्विक भौमिक भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं.

भूमि पेडनेकर ने लिखा यह पोस्ट
पोस्ट में भूमि ने लिखा, “आज मेरे अंदर कोविड-19 के हल्के लक्षण पाए गए हैं. मैं ठीक महसूस कर रही हूं और खुद को आइसोलेट कर चुकी हूं. डॉक्टर और हेल्थ प्रोफेशनल्स के साथ टच में हूं और सभी सावधानियां बरत रही हूं. जो भी व्यक्ति मेरे कॉन्टैक्ट में आया है, वह अपनी जांच करा ले. मैं स्टीम ले रही हूं. विटामिन-सी और खाने-पीने का ख्याल रख रही हूं.”

मालूम हो कि भूमि पेडनेकर ने लोगों से अपील की है कि वे इस स्थिति को हल्के में न लें. भूमि ने लिखा, “कोई भी व्यक्ति इस स्थिति को हल्के में न ले. मैंने भी हर तरह की सावधानी बरती थी, लेकिन फिर भी मुझे वायरस ने अपनी चपेट में ले लिया. मास्क पहनकर रहें और हाथों को समय-समय पर धोते रहें. सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें और सही से चीजें करें.”

विक्की कौशल ने लिखी यह पोस्ट
विक्की कौशल ने फैन्स को कोविड-19 पॉजिटिव पाए जाने के बारे में बताते हुए लिखा, “हर प्रकार की सावधानी बरतने के बावजूद मैं कोरोना पॉजिटिव पाया गया हूं. आगे भी सावधानियां बरतूंगा. अभी के लिए मैंने खुद को घर पर क्वारनटीन कर लिया है. डॉक्टर द्वारा दी गई दवाएं ले रहा हूं. जो भी व्यक्ति मेरे कॉन्टैक्ट में आया है, वह अपनी जांच करा ले. सुरक्षित रहें और घर पर रहें.”

ऋत्विक भौमिक ने कोविड-19 पॉजिटिव पाए जाने को लेकर दी यह जानकारी
वेब सीरीज ‘बंदिश बैंडिट्स’ के एक्टर ऋत्विक भौमिक ने भी फैन्स को जानकारी देते हुए कहा कि वह कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. उन्होंने खुद को घर पर क्वारनटीन कर लिया है. जल्द ही वह बेहतर होकर वापसी करेंगे.

बता दें कि एक्टर अक्षय कुमार भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. कहा जा रहा है कि कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद अक्षय ने खुद को क्वारनटीन कर लिया है. अब वह अस्पताल में भर्ती हो चुके हैं. पोस्ट शेयर कर उन्होंने लिखा, “आपकी प्रार्थनाओं के लिए धन्यवाद. लगता है ये काम कर रहा है, मैं ठीक हूं, पर एहतियात के लिए मुझे अस्पताल में भर्ती किया गया है. उम्मीद करता हूं जल्द घर आऊंगा, अपना ख्याल रखें.”

ये सितारे हैं कोरोना संक्रमित
बताते चलें कि आलिया भट्ट, विक्रांत मैसे, मोनालिसा, बप्पी लहरी, तारा सुतारिया, मनोज बाजपेयी और मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर भी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. सभी क्वारनटीन में हैं. वहीं, कार्तिक आर्यन ने हाल ही में फैन्स को खुशखबरी देते हुए बताया कि वह कोरोना निगेटिव आ गए हैं. पोस्ट शेयर कर लिखा, “निगेटिव. 14 दिन का वनवास खत्म. काम पर वापसी.”

मालूम हो कि बता दें कि कार्तिक आर्यन ‘भूल भुलैया 2’  में नजर आएंगे. फिल्म में कियारा आडवाणी उनके अपोजिट रोल में हैं. अब जब कार्तिक कोरोना निगेटिव आ गए हैं तो वह फिल्म की बची शूटिंग पूरी करेंगे.