इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 14वें सीजन के तीसरे मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के सलामी बल्लेबाज नीतीश राणा का बल्ला खूब चला. उन्होंने सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के खिलाफ 56 गेंदों पर 80 रनों की पारी खेली.

नीतीश राणा ने अपनी पारी में 9 चौके और 4 छक्के जड़े. उन्होंने फिफ्टी पूरी करने के बाद खास अंदाज में जश्न मनाया. उन्होंने उंगली की रिंग दिखाई. ऐसा लगा कि उन्होंने ये पारी अपनी पत्नी सांची मारवाह को समर्पित की.

नीतीश और सांची की शादी फरवरी 2019 में हुई. नीतीश राणा केकेआर टीम के अहम खिलाड़ी हैं, लेकिन उनकी वाइफ के बारे में कम ही लोग जानते होंगे. सांची पेशे से इंटीरियर डिजाइनर हैं. वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. सांची किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं लगती हैं.

सांची के करियर की शुरुआत 2015 में हुई. उन्होंने अंसल यूनिवर्सिटी के फैकल्टी ऑफ सुशांत स्कूल ऑफ डिजाइन से पढ़ाई की है. सांची ने कई नामी  इंटीरियर डिजाइनर से ट्रेनिंग भी ली है.

नीतीश और सांची दोनों एक दूसरे से कितना प्यार करते हैं, ये तस्वीरों में भी दिखता है. उनकी जोड़ी काफी खूबसूरत लगती है. सांची ने एक इंटरव्यू में बताया था कि जब हम एक-दूसरे से मिले थे तब बहुत अलग थे, हमारी जीवन शैली काफी अलग-अलग थी, हमारा बैकग्राउंड अलग था. जैसा कि, मैं पार्टी करना और वहां जाना पसंद करती थी, वहीं नीतीश एक शर्मीले और घर पर रहने वाले लड़के थे. उन्होंने कहा कि अब चीजें बदल गई हैं, क्योंकि आज मुझे घर पर रहना पसंद है और नीतीश एक पार्टी लवर बन गए हैं.

इस कपल ने इस इंटरव्यू में ये भी बताया कि अक्सर दोनों के बीच छोटी-छोटी बातों को लेकर झगड़ा हो जाता है. नीतीश राणा ने बताया कि हमारे कमरे में एक छोटा तकिया है, मैं और सांची अक्सर उस तकिए को लेकर लड़ लेते हैं कि उस तकिए पर आखिर दोनों में से कौन सोएगा.

एक अन्य इंटरव्यू में नीतीश ने कहा कि शादी से पहले दोनों ने साढ़े तीन साल तक एक-दूसरे को डेट रिया. सांची के भाई परमवीर और नीतीश के भाई एक साथ फुटबॉल खेलते थे. क्रिकेट से जब ब्रेक मिलता था तो नीतीश भी उससे जुड़ जाते थे. सांची उस जगह पर टहलने जाती थीं.

नीतीश ने कहा, ‘वहीं पर मैंने सांची को पहली बार देखा. और बाद में मुझे मालूम पड़ा कि वह परमवीर की बहन हैं. पहले मैंने उन्हें मैसेज किया. मैं शुरू से लव मैरिज करना चाहता था. मेरा कम उम्र में शादी करने का शौक था. मैंने अपने कोच को बता दिया था कि मैं 24-25 साल में शादी कर लूंगा.’