मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल से बीजेपी सांसद ने विवादित बयान दिया है.इसके बाद फिर से प्रज्ञा ठाकुर सुर्ख़ियों में बनी हुई है.उन्होंने बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा के काफिले पर हुए हमले को लेकर कहा, ‘मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पागल हो गई है. तिलमिला गई है, बौखला गई है. उसे समझ में आ गया है कि ये भारत है, ये पाकिस्तान नहीं है, जिसपर वो शासन कर रही है. बंगाल में भाजपा का शासन आएगा, हिंदुओं का शासन आएगा.

पिछले दिनों में प्रज्ञा ठाकुर भोपाल के कारोबारियों से बात करते वक़्त कहा की एक वोट देकर कोई किसी को खरीद नहीं लेता, वोट तो खरीदे भी जाते हैं. कांग्रेस यही करती रही है.बीजेपी सांसद ने भोपाल के न्यू मार्केट इलाके में नए आवासीय परिसर के भूमिपूजन के कार्यक्रम में यह बात कही थी.सभा को सम्भोधित करते हुए उन्होंने कहा की एक वोट देकर उन्हें कोई खरीद नहीं लेता है .इस बात का वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है .

बता दें साध्वी पज्ञा ठाकुर हमेसा से चर्चा में बनी रहती है .कोई न कोई विवाद इनके साथ जुड़ा ही रहता है .उन्होंने लोकसभा में एसपीजी संशोधन विधेयक पर चर्चा के दौरान राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की हत्या के दोषी नाथूराम गोडसे का हवाला ‘देशभक्त’ के तौर पर दिया था. इसी साल जुलाई में उन्हें फोन पर धमकी भी मिली थी. इस मामले में पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज किया था. बता दें कि 2019 में हुए लोकसभा चुनाव में उन्होंने कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह को हराया था.