ट्विवटर पर मौजूद लोगों की मदद करके कोराना काल में ‘मसीहा’ की स्वयंभू पदवी धारण कर लेने वाले अभिनेता सोनू सूद वापस अपने रंग में आते दिख रहे हैं। इस बार मौका था छोटे परदे के एक रियलिटी शो का और जैसे ही गाना बजा, मुन्नी बदनाम हुई..! सोनू सूद ने सारी इमेज रखी एक तरफ और मलाइका अरोड़ा के साथ कैमरे के सामने ठुमके पर ठुमके लगाने लगे।

ये और बात है कि कार्यक्रम में मौजूद सभी लोगों ने  सोनू सूद के नेक कार्यों की तारीफ की। इस एपिसोड में कई मधुर पल होंगे, जिसमें यह एक्टर दिल छू लेने वाली घटनाएं भी बताएंगे। इस एपिसोड में कुछ हल्के-फुल्के पल भी होंगे जब सोनू सूद और मलाइका अरोड़ा मुन्नी बदनाम हुई गाने पर अपनी परफॉर्मेंस से मंच पर धूम मचा देंगे। गौरतलब है कि दोनों इससे पहले साथ में काम कर चुके हैं। पुरानी यादें ताजा करते हुए सोनू ने कहा, “यह न सिर्फ एक यादगार गाना था, बल्कि हमने अमेरिका और कनाडा जैसे अलग-अलग देशों में भी इसे परफॉर्म किया।”

इस शो में कंटेस्टेंट श्वेता वारियर ने एक ऐसा स्पेशल एक्ट प्रस्तुत किया, जिसने जजों और होस्ट के साथ-साथ सोनू सूद को भी भावुक कर दिया। केरल से आईं श्वेता ने कोरियोग्राफर भावना के साथ मिलकर ‘तू ना जाने आस पास है खुदा’ गाने पर परफॉर्म किया, जिसमें एक ऐसी गर्भवती प्रवासी महिला मजदूर की कहानी है, जो महामारी के शुरुआती महीनों के दौरान फंस जाती है और फिर पैदल चलकर अपने घर वापस जाने का फैसला करती है।