शाहनवाज हुसैन : बीजेपी प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन ने कहा कि पार्टी का प्रदर्शन अच्छा रहा है और हमें बेहतर परिणाम की उम्मीद है. उन्होंने कहा कि बीजेपी और जेडीयू जुड़वा भाई हैं क्योंकि बराबर सीटों पर हम चुनाव लड़े हैं. एनडीए गठबंधन ने ईमानदारी से चुनाव लड़ा है और नतीजे हमारे पक्ष में होंगे. बीजेपी प्रवक्ता ने कहा कि एनडीए आसानी से हार मानने वाला नहीं है. बता दें रुझानों में महागठबंधन को बढ़त मिलती दिख रही है जबकि एनडीए काफी पीछे है।

बीजेपी : केंद्र सरकार बिहार की सेवा करती रहेगी। बिहार के शुरुआती रुझानों पर बीजेपी प्रवक्ता राजीव जेटली ने कहा कि नतीजे कुछ भी आएं केंद्र सरकार बिहार के साथ वैसा ही बर्ताव करती रहेगी जैसा पहले किया है. बिहार की जनता की सेवा के लिए केंद्र सरकार पहले की तरह ही काम करती रहेगी. रुझानों पर जेडीयू के अभिषेक झा ने कहा कि हमें अपने वोटरों पर भरोसा है और वक्त से साथ हमारे आंकड़े और ऊपर जाएंगे. उन्होंने कहा कि नीतीश के जीवन की पारदर्शिता ही उनकी पूंजी है।

नीतीश कुमार बनाम तेजस्वी यादव की लड़ाई में किसकी जीत होगी, इसपर पूरे देश की निगाहें हैं. सिर्फ बिहार ही नहीं बल्कि उत्तर प्रदेश, मध्य प्रदेश समेत अन्य कुछ राज्यों की 50 से अधिक सीटों पर हुए उपचुनाव के नतीजे भी आज आ रहे हैं।
बिहार विधानसभा चुनाव के लिए नतीजे आज घोषित किए जा रहे हैं।