खेसारी और काजल राघवानी के हिट गानों में से एक रोमांटिक भोजपुरी गाना ‘बलमुआ हो तोहरा से प्यार हो गईल’ वायरल हो रहा है. इस गाने को यू-ट्यूब पर 3.4 करोड़ व्यूज मिल चुके हैं.

भोजपुरी फिल्मों की सबसे हिट जोड़ियों में से एक, खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की जोड़ी जब भी पर्दे पर आती है धमाल मचाती है. दोनों कलाकारों ने मिलकर एक के बाद एक, कई हिट फिल्में और गाने दिए हैं. इस जोड़ी के गाने और फिल्में काफी पसंद भी की जाती रही हैं. सोशल मीडिया हो या फिर यू-ट्यूब, इनके गाने छाए रहते हैं. खेसारी और काजल राघवानी के हिट गानों में से एक रोमांटिक भोजपुरी गाना ‘बलमुआ हो तोहरा से प्यार हो गईल’ वायरल हो रहा है.

इस भोजपुरी गाने को यू-ट्यूब पर करोड़ों बार देखा जा चुका है. ‘बलमुआ हो तोहरा से प्यार हो गईल’ भोजपुरी गाने को कल्पना और खेसारी लाल यादव ने मिलकर गाया है. वहीं, इस गाने को काजल राघवानी और खेसारी लाल यादव पर फिल्माया गया है. यह एक रोमांटिक भोजपुरी गाना है, जिसे भोजपुरी के दर्शक काफी प्यार दे रहे हैं.

ऑनस्क्रीन भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राघवानी और सुपर स्टार खेसारी लाल यादव की जोड़ी धमाल मचाती रही है. दोनों की कैमेस्ट्री को दर्शक काफी पसंद करते हैं. यही कारण है कि इनका ये रोमांटिक गाना भी यू-ट्यूब पर छाया हुआ है. इस गाने में दोनों ने बेहतरीन रोमांटिक डांस भी किया है.

इस गाने को यू-ट्यूब पर 3.4 करोड़ व्यूज मिल चुके हैं. ये भोजपुरी गाना खेसारी लाल यादव की सुपरहिट फिल्म ‘मेहंदी लगा के रखना’ का है. इस फिल्म के लगभग सभी गाने हिट रहे हैं.