आम्रपाली ने पोस्ट में लिखा- ‘मैं आप सभी को बताना चाहती हूं कि मैं कोव‍िड-19 पॉज‍िट‍िव पाई गई हूं…मैं और मेरा पर‍िवार सभी एहतियात और मेड‍िकल केयर ले रहे हैं. प्लीज चिंता ना करें हम बिल्कुल ठीक है.

कोरोना वायरस की लहर ने देश और दुन‍िया के हजारों लोगों को अपनी चपेट में ले लिया है. पिछले दिनों बॉलीवुड स्टार्स में सिलसिलेवार कोरोना के केसेज पाए गए, अब भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे के भी कोरोना पॉज‍िट‍िव होने की खबर सामने आई है. आम्रपाली ने सोशल मीड‍िया पर पोस्ट शेयर कर फैंस को बताया कि वे कोरोना से संक्रमित हो गई हैं.

आम्रपाली ने पोस्ट में लिखा- ‘मैं आप सभी को बताना चाहती हूं कि मैं कोव‍िड-19 पॉज‍िट‍िव पाई गई हूं…मैं और मेरा पर‍िवार सभी एहतियात और मेड‍िकल केयर ले रहे हैं. प्लीज चिंता ना करें हम बिल्कुल ठीक हैं…बस मुझे और मेरे पर‍िवार को अपनी प्रार्थनाओं में याद रखना’.

भोजपुरी स्टार्स ने आम्रपाली को भेजी शुभकामनाएं

आम्रपाली की इस पोस्ट पर सेलेब्स समेत फैंस सभी ने कमेंट किया है. भोजपुरी स्टार्स रानी चटर्जी, यामिनी सिंह, मोनालिसा, काजल राघवानी, पूनम दुबे, डिंपल सिंह, दिनेश लाल यादव, अनारा गुप्ता, प्रवेश लाल आद‍ि एक्टर्स ने आम्रपाली के जल्द ठीक होने की कामना की है.

आम्रपाली ने एक वीड‍ियो भी शेयर किया है जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा- ‘लोगों को मनोरंजन करने से मुझे कुछ नहीं रोक सकता है. सभी इंस्टाग्राम फैंस को शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद. लगता है ये मेरे और मेरे पर‍िवार के लिए काम कर रहा है और निसंदेह श‍िल्पी राज भी मुझे जल्द ठीक होने में मदद कर रही हैं.’ दरअसल, आम्रपाली ने वीड‍ियो में सिंगर श‍िल्पी राज के गाने पर मिमिक्री की है.

कोरोना से संक्रम‍ित हुए ये बॉलीवुड स्टार्स

गौरतलब है कि कोरोना ने बीते कुछ दिनों में फिल्म इंडस्ट्री में तहलका मचा दिया है. कई स्टार्स कोरोना से संक्रमित हो गए हैं. अक्षय कुमार, भूमि पेडनेकर, कटरीना कैफ, आलिया भट्ट, विक्की कौशल कोरोना पॉज‍िट‍िव पाए गए जिसके बाद अक्षय अस्पताल में भर्ती हुए जबकि अन्य स्टार्स होम क्वारनटीन में हैं. इससे पहले कार्त‍िक आर्यन, रणबीर कपूर, संजय लीला भंसाली, अर्जुन कपूर, मलाइका अरोड़ा आद‍ि कोरोना से ठीक हो चुके हैं.