दूसरे चरण के मतदान के बीच नंदीग्राम के बथुआबाड़ गांव में 28 नंबर बूथ के पास बीजेपी कार्यकर्ता ने खुदकुशी की है. खुदकुशी करने वाले कार्यकर्ता का नाम उदय शंकर है.

पश्चिम बंगाल के चुनावी दंगल में लगातार हिंसा की खबर आ रही है. गुरुवार को नंदीग्राम में भारतीय जनता पार्टी के एक कार्यकर्ता ने खुदकुशी कर ली है. बता दें कि आज ही नंदीग्राम समेत कुल 30 विधानसभा सीटों पर मतदान हो रहा है.

जानकारी के मुताबिक, नंदीग्राम के बथुआबाड़ गांव में 28 नंबर बूथ के पास बीजेपी कार्यकर्ता ने खुदकुशी की है. खुदकुशी करने वाले कार्यकर्ता का नाम उदय शंकर है.

भारतीय जनता पार्टी का आरोप है कि तृणमूल कांग्रेस के आतंक के कारण उनके कार्यकर्ता उदय शंकर ने खुदकुशी कर ली है. अब पुलिस इस मामले की जांच में जुटी है. पुलिस की ओर से अभी कोई बयान जारी नहीं किया गया है.  इस घटना के बाद लोगों ने यहां पर वोटिंग का बहिष्कार कर दिया है.

नंदीग्राम में जारी है चुनावी जंग
आपको बता दें कि पश्चिम बंगाल में गुरुवार को दूसरे चरण के लिए मतदान हो रहा है. आज कुल 30 सीटों पर वोट डाले जा रहे हैं. लेकिन इनमें सबसे अहम सीट नंदीग्राम की ही है. नंदीग्राम में बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और बीजेपी के शुभेंदु अधिकारी आमने-सामने हैं.

दूसरे चरण का मतदान शुरू होने के साथ ही गुरुवार सुबह से ही नंदीग्राम में हिंसा की खबरें आ रही हैं. तृणमूल कांग्रेस ने आरोप लगाया कि उनके पोलिंग एजेंट को हाउस अरेस्ट किया गया, कुछ जगह मारपीट भी की गई. टीएमसी की ओर से चुनाव आयोग को शिकायत भी की गई है और कई जगह पर ईवीएम में गड़बड़ी समेत अन्य शिकायतों को रखा गया है.