ममता बनर्जी ने कहा कि भारतवर्ष में ऐसी सरकार मैंने पहले कभी नहीं देखी. मैं भी 7 बार सांसद रह चुकी हूं. मैंने बहुत से प्रधानमंत्री देखे हैं बहुत सी सरकार देखी हैं लेकिन इतना खराब प्रधानमंत्री और इतना खराब गृह मंत्री और इतनी खराब सरकार मैंने कभी नहीं देखी.

पश्चिम बंगाल के हुगली में एक रैली को संबोधित करते हुए सूबे की सीएम ममता बनर्जी ने पीएम मोदी और गृह मंत्री अमित शाह पर जमकर निशाना साधा. हुगली के फुरुशुरा में रैली के दौरान ममता बनर्जी ने कहा कि नरेंद्र मोदी और अमित शाह सबसे खराब प्रधानमंत्री और गृह मंत्री हैं.

ममता बनर्जी ने कहा, ” भारतवर्ष में ऐसी सरकार मैंने पहले कभी नहीं देखी. मैं भी 7 बार सांसद रह चुकी हूं. मैंने बहुत से प्रधानमंत्री देखे हैं, बहुत सी सरकार देखी हैं लेकिन इतना खराब प्रधानमंत्री और इतना खराब गृह मंत्री और इतनी खराब सरकार मैंने कभी नहीं देखी. जो सरकार में रहकर लोगों का कत्ल करते हैं और रोज झूठ बोलते हैं कि बंगाल में कोई परिवर्तन नहीं हुआ इसीलिए बंगाल में परिवर्तन की जरूरत है. अरे परिवर्तन नारा तो मेरा ही दिया हुआ है. मैं कहती हूं मैं खुद से जब तक नहीं जा रही हूं तब तक मुझे  कोई नहीं हटा सकता.”

सीपीआईएम और टीएमसी से बीजेपी में गए नेताओं पर निशाना साधते हुए ममता बनर्जी ने कहा कि हमारे कुछ मीर जाफर भी बीजेपी में चले गए हैं जिनके पास झूठ बोलने के अलावा कोई काम नहीं था. उन्होंने आगे कहा कि शनिवार को गृह मंत्री ने कहा कि टीएमसी देशद्रोही है, देश से प्यार नहीं करती है. आप लोगों ने दिल्ली में कितने लोगों को मारा है? असम और उत्तर प्रदेश में आपने कितने लोगों को मारा है. आप लोग देशप्रेमी हैं और हम देशद्रोही हैं?

इससे पहले बंगाल के हुगली में ही रविवार को यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ की भी रैली थी. रैली में संबोधन के दौरान सीएम योगी ने टीएमसी पर निशाना साधते हुए कहा कि जैसी गुंडागर्दी बंगाल में है वैसी ही कश्मीर में भी थी लेकिन अब कश्मीर में शांति है. कश्मीर अब विकास के रास्ते पर चल निकला है.