राखी सावंत (Rakhi Sawant) की मां का सोमवार को ऑपरेशन हुआ है. ऐसे में उन्होंने इस बड़ी मदद के लिए सलमान खान (Salman Khan) को ऐसे अंदाज में शुक्रिया कहा कि देखने वाले डर गए.

नई दिल्ली: ड्रामा क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) बीते लंबे समय से अपनी मां के कैंसर के इलाज को लेकर परेशान थीं. सोमवार को उनकी मां का कैंसर का ऑपरेशन हो गया. यह ऑपरेशन सलमान खान (Salman Khan) और सोहेल खान (Sohel Khan) की मदद से हो सका. इस पल में राखी सावंत इतनी इमोशनल हो गई हैं वह सड़क किनारे फूट-फूट कर रोने लगीं. उनका यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

हॉस्पिटल के बाहर यूं हुईं इमोशनल 

कहना गलत नहीं होगा कि लंबे इंतजार के बाद सोमवार को वह दिन आया जिसका राखी को बेसब्री से इंतजार था. कैंसर से जूझ रहीं राखी की मां को दर्द से राहत मिली और उनका ऑपरेशन सफल रहा. ऐसे में राखी ने हॉस्पिटल के बाहर आकर मीडिया वालों को यह जानकारी दी और वहीं सड़क किनारे फूट-फूटकर रोने लगीं.

सलमान खान को कहा मसीहा

इस वीडियो में हम देख सकते हैं कि राखी यहां बोल रही हैं, ‘आप लोगों ने देखा कि मेरी मां का कितना बड़ा ऑपरेशन हुआ है. उनके शरीर से कैंसर निकल चुका है. सलमान भाई और सोहेल भाई ने मेरी मां को बचा लिया. ये दोनों मसीहा हैं जिन्होंने मेरी मां को नया जीवन दे दिया है. आपने मेरी मां को बचा लिया, मुझे मां के अलावा कुछ नहीं चाहिए, थैंक्यू सोहेल भाई, थैंक्यू सोहेल भाई.’

इंडिया के सबसे बड़े डॉक्टर ने किया ऑपरेशन 

यह वीडियो सेलेब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इस वीडियो में राखी ने यह भी बताया कि सलमान खान ने कैंसर के देश के सबसे बड़े डॉक्टर को अरेंज कराया. उनका मां का ऑपरेशन डॉक्टर संजय शर्मा ने किया है.

बिग बॉस में इसलिए ही पहुंची थीं राखी

आपको याद दिला दें कि अपनी मां के इलाज के लिए पैसा इकट्ठा करने के लिए ही इस बार राखी ‘बिग बॉस 14’ (Bigg Boss 14) में भी गई थीं. ‘बिग बॉस 14’ से मिले सारे पैसे उन्होंने मां के इलाज में लगा दिए हैं.