ब्रिटिश टेलीविजन होस्ट और एडवेंचरर बेयर ग्रिल्स ने ट्विटर पर भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ एक थ्रो बैक तस्वीर पोस्ट की. जिसे टेलीविज़न सीरिज ‘मैन Vs वाइल्ड’ के स्पेशल एपिसोड की शूटिंग के दौरान क्लिक किया गया था.

ब्रिटिश टेलीविजन होस्ट और एडवेंचरर बेयर ग्रिल्स ने ट्विटर पर भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ एक थ्रो बैक तस्वीर पोस्ट की. टेलीविज़न सीरिज ‘मैन Vs वाइल्ड’ के स्पेशल एपिसोड की शूटिंग के दौरान क्लिक किया गया था, जिसमें वर्ष 2019 में पीएम मोदी को एक अतिथि के रूप में दिखाया गया था. इस जोड़ी को उत्तराखंड के कॉर्बेट नेशनल पार्क में बरसात के मौसम में गर्म चाय के एक कप को शेयर करते हुए देखा जा सकता है. 5 फरवरी 2021 को शेयर की गई फोटो को 100 हजार लाइक्स, 18 हजार रीट्वीट और 2.5 हजार कमेंट्स मिले हैं. बेयर ग्रिल्स ने लिखा कि यह उनके कामों में से उनकी पसंदीदा तस्वीरों में से एक है.

मेरी पसंदीदा तस्वीरों में से एक: गीला मौसम और प्रधान मंत्री मोदी के साथ एक कप चाय शेयर करना. यह क्षण मुझे याद दिलाता है जंगली एडवेंचर का. हम सभी शीर्षक और मुखौटे के पीछे एक ही हैं. , “उन्होंने पोस्ट के कैप्शन में लिखा. पीएम मोदी का स्पेशल ‘मैन वर्सेस वाइल्ड’ का एपिसोड अगस्त 2019 में प्रसारित किया गया था, जो सोशल मीडिया पर सबसे अधिक ट्रेंडिंग घटनाओं में से एक बन गया, ट्विटर पर 3.4 बिलियन इंप्रेशन प्राप्त किए. यह वार्षिक सुपर बाउल 53 से अधिक था, जिसमें 3.1 बिलियन इंप्रेशन थे. ग्रिल्स ने फेसबुक पर एक पोस्ट में अपने कॉर्बेट काम के पीछे का एक दिलचस्प किस्सा भी शेयर किया. यहां देखेंः